"दिन में सपने देखना मना नहीं..." : 'BJP 50 सीटों पर सिमट जाएगी' वाले नीतीश कुमार के बयान पर रविशंकर प्रसाद

विपक्षी एकता के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार दिल्‍ली की यात्रा पर हैं और कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात की है.

नई दिल्‍ली :

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को 2024 के आम चुनाव के पहले बीजेपी के खिलाफ एकजुट होने के प्रयास में जुटे विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा. गौरतलब है कि विपक्षी एकता के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार दिल्‍ली की यात्रा पर हैं और कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात की है. रविशंकर प्रसाद ने आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान नीतीश कुमार के उस बयान पर तंज कसा जिसमें बिहार के सीएम ने कहा था कि बीजेपी 50 सीटों पर सिमट जाएगी. रविशंकर ने कहा, 'दिन में सपने देखना मना नहीं है.'

"मैं डरने वाला नहीं हूं..." : AAP सांसद संजय सिंह ने फाड़ डाला LG का मानहानि का नोटिस

बिहार में महागठबंधन की सरकार आने के बाद अपराध के ग्राफ में उछाल को लेकर प्रश्‍न पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार में खौफ का राज आ गया है. अपराधियों को अब यह विश्‍वास हो गया है कि हम जो कुछ भी करेंगे, पुलिस कार्रवाई नहीं कर पाएगी. कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का जिक्र करते हुए कहा कि रॉबर्ट वाड्रा भी इस यात्रा से जुड़े हैं, यह अपने आप में हास्‍यास्‍पद है. राहुल गांधी अपनी पार्टी को ही नहीं जोड़ पा रहे हैं. 

गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने बुधवार को यहां भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी-लेनिनवादी) के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य से मुलाकात की. बीजेपी से रिश्‍ते खत्‍म करने के बाद से नीतीश  2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं. वे दिल्‍ली के चार दिवसीय दौरे पर हैं. नीतीश ने मंगलवार को वाम दलों के नेता सीताराम येचुरी और डी. राजा से भी मुलाकात की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या है भारत जोड़ो यात्रा का मकसद? कांग्रेस नेता बी. वी श्रीनिवास ने एनडीटीवी को बताया