विज्ञापन
Story ProgressBack

रवीना टंडन की कार ने नहीं मारी किसी को टक्कर : बोले डीसीपी राज तिलक

पुलिस के मुताबिक पहले बहस के रूप में शुरू हुआ विवाद जल्द ही तीखी लड़ाई में बदल गया. इन आवाजों को सनुकर एक्ट्रेस रवीना टंडन भी अपने घर से बाहर आईं और बीच-बचाव करते हुए स्थिति को शांत करने की कोशिश करने लगी.

Read Time: 3 mins
रवीना टंडन की कार ने नहीं मारी किसी को टक्कर : बोले डीसीपी राज तिलक
एक वीडियो में रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर महिलाओं से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है.
नई दिल्ली:

शनिवार रात मुंबई के बांद्रा में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के घर के बाहर तीखी झड़प हो गई. यह घटना, जो कथित तौर पर मामूली पार्किंग विवाद के कारण हुई थी, बाद में मारपीट और लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोपों से जुड़े विवाद में बदल गई. यह विवाद तब शुरू हुआ जब रवीना टंडन के ड्राइवर ने अभिनेत्री की कार को पीछे की ओर मोड़कर परिसर के अंदर पार्क करने की कोशिश की. जैसे ही ड्राइवर ने गाड़ी को आगे बढ़ाया, एक और कार गेट के पास आ गई, जिससे दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. दूसरी कार में बैठे लोग, टक्कर हो जाने के डर से बाहर निकल आए और ड्राइवर से लड़ाई करने लगे.

पुलिस के मुताबिक पहले बहस के रूप में शुरू हुआ विवाद जल्द ही तीखी लड़ाई में बदल गया. इन आवाजों को सनुकर एक्ट्रेस रवीना टंडन भी कार से बाहर आईं और बीच-बचाव करते हुए स्थिति को शांत करने की कोशिश करने लगी. उनकी कोशिशों के बावजूद भी विवाद जारी रहा और अंत में दूसरे पक्ष के लोग वहां से चले गए. 

जोन 9 के डीसीपी राज तिलक रोशन ने कहा, "रवीना घर आ रही थीं. उनकी कार रिवर्स ले रही थी. पास से गुजरने वाली महिला उसके ड्राइवर पर भड़क गई और उसे सावधानी से कार चलाने को कहा. कार महिला से टच भी नहीं हुई, लेकिन दोनों के बीच बहस शुरू हो गई." उन्होंने आगे बताया कि रवीना कार से उतरीं और बहस होने लगी. हमारे पास किसी भी पक्ष की ओर से लिखित शिकायत नहीं मिली है. इस वजह से कोई मामला नहीं बनता. किसी को कोई चोट नहीं आई है.

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रवीना और उनके ड्राइवर पर एक बुजुर्ग महिला सहित महिलाओं के साथ शारीरिक रूप से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. झगड़े के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रवीना टंडन के कर्मचारियों से पूछताछ की. कार नंबर का उपयोग करके, उन्होंने विरोधी पक्ष का पता लगाया, जिन्हें बाद में पुलिस स्टेशन बुलाया गया. हालांकि, इसमें शामिल व्यक्तियों ने कोई औपचारिक शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया है. इसमें न ही किसी के घायल होने की सूचना मिली है और न ही दोनों कार के बीच टक्कर होने की ही कोई जानकारी है. 

मोहम्मद नामक एक स्थानीय निवासी ने कथित पीड़ितों की पहचान अपनी मां, बहन और भतीजी के रूप में की है. वीडियो में, महिलाओं में से एक पुलिस को बुलाने की धमकी देते हुए भी नजर आ रही है, जिसमें वह कह रही है कि, "आपको जेल में रात बितानी होगी. मेरी नाक से खून बह रहा है."

जब रवीना टंडन को पता चला कि उनका वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है तो उन्होंने उन व्यक्तियों से वीडियो बनाना बंद करने का अनुरोध किया. उन्होंने आरोपों के बारे में कोई सार्वजनिक बयान जारी नहीं किया है. पुलिस ने मामले की आगे की जांच के लिए अभी तक कोई औपचारिक आरोप दायर नहीं किया है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Delhi Rain Video: दिल्ली के मिंटो ब्रिज पर खौफनाक नजारा, बारिश में डूब गई कार
रवीना टंडन की कार ने नहीं मारी किसी को टक्कर : बोले डीसीपी राज तिलक
बिहार के दो भाजपा सांसदों ने लोकसभा में शपथ लेते समय खींचा सभी का ध्यान...हर कोई देखता रह गया
Next Article
बिहार के दो भाजपा सांसदों ने लोकसभा में शपथ लेते समय खींचा सभी का ध्यान...हर कोई देखता रह गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;