' रणवीर सिंह ही ऐसे कोई पहले एक्टर नहीं, जिन्होंने...' : न्यूड फोटोशूट विवाद पर बोलीं शोभा डे

चेंबूर पुलिस स्टेशन में रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 293, 509 और आईटी एक्ट की 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर प्रसारित आपत्तिजनक तस्वीरों को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. जानकारी के अनुसार, अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई के चेंबूर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. एक एनजीओ की शिकायत पर यह एफआईआर दर्ज हुई है.

वहीं इस मुद्दे पर लेखिका शोभा डे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने कोई क्राइम नहीं किया है. एक एडल्ट व्यक्ति एक फोटो शूट के लिए कपड़े उतारने का निर्णय लेता है तो यह उनका विशेषाधिकार है. यह राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है. 

उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह ही ऐसे कोई पहले बॉलीवुड अभिनेता नहीं हैं, जिन्होंने ऐसा फोटोशूट किया है. इससे पहले भी इस तरीके के फोटोशूट देखे गए हैं. आमिर खान और राहुल बोस को भी ऐसा करते हुए देखा गया है. अपने पुराने दिनों में अनिल कपूर भी ऐसा कर चुके हैं. यह कतई राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है. 

बता दें कि चेंबूर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 292, 293, 509 और आईटी एक्ट की 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है. दरअसल अभिनेता रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड  तस्वीरों को पोस्ट किया था, जिसे लेकर एनजीओ ने सोमवार को चेंबूर पुलिस थाने में वकील के जरिए लिखित शिकायत की थी.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे दौर की पूछताछ के लिए ED के सामने पेश हुईं सोनिया गांधी, साथ में थे राहुल और प्रियंका
न्यूड फोटोशूट को लेकर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज
मंगलुरु के पब में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का हुड़दंग, छात्रों को पार्टी करने से रोका