न्यूड फोटोशूट करवाने वाले रणवीर सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, मुंबई में शिकायत दर्ज

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मुंबई में उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गयी है.

न्यूड फोटोशूट करवाने वाले रणवीर सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, मुंबई में शिकायत दर्ज

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. मुंबई में उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गयी है. मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सोमवार को मुंबई पुलिस के पास एक आवेदन दायर कर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरों के माध्यम से "महिलाओं की भावनाओं को आहत करने" के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई है.जानकारी के अनुसार शिकायत कर्ता भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और अधिवक्ता अखिलेश चौबे हैं.वो एक  गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के एक पदाधिकारी भी हैं.

अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता ने कहा कि अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है और उनके नम्रता का अपमान किया है. शिकायतकर्ता ने अभिनेता के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है. अधिकारी ने कहा, "हमें सोमवार को एक एनजीओ से जुड़े एक व्यक्ति का आवेदन मिला है हालांकि अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है हम पूछताछ कर रहे हैं."

बताते चलें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर के इंटरनेट पर धमाका कर दिया था. पेपर मैगज़ीन के लिए एक्टर ने वायरल फोटो सीरीज़ में कालीन पर बैठे हुए और लेट कर फोटो के लिए पोज दिया था. यह फोटोशूट 70 के दशक के पॉप आइकन बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि है, जो कॉस्मोपॉलिटन पत्रिका के लिए 1972 के शूट में न्यूड हो गए थे.जहां रणवीर के फैंस उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी बन रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को दी गई विदाई