विज्ञापन
This Article is From May 23, 2022

हरियाणा में रेंज रोवर एसयूवी ने कार को मारी टक्कर, एक शख्स की मौत; आरोपी महिला गिरफ्तार

घटनास्थल के दृश्य से पता चलता है कि रेंज रोवर से कार को जोरदार टक्कर मारी गई जिससे वह पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, रेंज रोवर भी आगे की तरफ से बुरी तरह क्षतिग्रस्त

हरियाणा में रेंज रोवर एसयूवी ने कार को मारी टक्कर, एक शख्स की मौत; आरोपी महिला गिरफ्तार
कार में टक्कर इतनी जोरदार मारी गई थी कि उससे एसयूवी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.
अंबाला (हरियाणा):

एक 26 वर्षीय महिला ने अपनी रेंज रोवर एसयूवी से एक कार को टक्कर मार दी, जिससे कार चलाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई और उसकी पत्नी और दो बच्चे घायल हो गए. इस घटना के एक दिन बाद आज महिला को गिरफ्तार कर लिया गया और दो सप्ताह के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. हरियाणा के अंबाला में आरोपी एसयूवी चालक समेत दो महिलाएं दिल्ली-अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सफर कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने 39 वर्षीय मोहित शर्मा की कार को टक्कर मार दी. इससे मोहित शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. उसका शव पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया.

बताया जाता है कि हिमाचल प्रदेश के पालमपुर का मोहित शर्मा का परिवार शनिवार को दिल्ली से अपने गांव जा रहा था और नाश्ता करने के लिए रुका था. इसी बीच रेंज रोवर ने उनके वाहन को टक्कर मार दी.

पुलिस ने कहा कि रेंज रोवर में सवार दोनों महिलाएं पानीपत की रहने वाली हैं. शुरुआती जांच से पता चला है कि वे नशे में थीं. हालांकि ड्राइविंग कर रही महिला की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. महिला पुलिसकर्मियों ने दोनों पर आरोप लगाया है कि जब उन्हें थाने ले जाया जा रहा था तो उन्होंने दुर्व्यवहार किया और उन पर हिंसक हमला किया. एक महिला पुलिस अधिकारी ने आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी वर्दी से बैज फाड़ दिए.

घटनास्थल के दृश्य से पता चलता है कि पीड़ित की कार जोरदार टक्कर से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. रेंज रोवर भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

एक पुलिस अधिकारी सूरज कुमार ने कहा कि महिला ड्राइवर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) और 337 (किसी के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कृत्य से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. धारा 304 गैर-जमानती अपराध है और दोषी पाए जाने पर अधिकतम आजीवन कारावास हो सकता है.

उन्होंने कहा, "हम यह सत्यापित करने के लिए लैब रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं कि क्या ड्राइवर नशे में थी? दूसरी महिला को छोड़ दिया गया है. अगर आरोपों की पुष्टि हो जाती है कि दोनों ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया है तो उसे फिर से बुलाया जा सकता है."

यह भी पढ़ें -

दिल्ली: हौज खास में कार सवार की टक्कर से 12 साल के बच्चे की मौत

VIDEO: तमिलनाडु में दो बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
हरियाणा में रेंज रोवर एसयूवी ने कार को मारी टक्कर, एक शख्स की मौत; आरोपी महिला गिरफ्तार
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com