अब राजस्थान में कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी : डूंगरपुर में गरजे PM नरेंद्र मोदी

Rajasthan Elections 2023: पीएम मोदी ने रैली में कहा कि अब राजस्थान में कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी. राजस्थान में गहलोत की सरकार नहीं आएगी,  घोटाला करने वाले चुन चुन कर साफ होंगे.

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान के अंतिम दौर में पीएम मोदी आज डूंगरपुर में रैली को संबोधित कर रहे हैं. जहां पीएम मोदी ने रैली में कहा कि अब राजस्थान में कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी. राजस्थान में गहलोत की सरकार नहीं आएगी, घोटाला करने वाले चुन चुन कर साफ होंगे. लाल डायरी में कांग्रेस के काले सच है. राजस्थान में बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है. ऐसे में राजस्थान कांग्रेस की सूपड़ा साफ होना तय है. इस बार राजस्थान में बीजेपी की ही सरकार बनेगी.

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि राजस्थान के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है- गहलोत जी, कोनी मिले वोट जी. कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में हर सरकारी भर्ती में घोटाला किया है. कांग्रेस के नेताओं और उनके करीबियों के बीच ऐसा कारोबार है कि उनके बच्चे तो अफसर बन गए और आपके बच्चे चुन-चुन करके बाहर कर दिए गए. इसलिए ऐसे लोगों को राजस्थान की धरती से चुन-चुनकर साफ करना है.

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि  काले कारनामों की लाल डायरी के जो पन्ने खुल रहे हैं, उसमें कांग्रेस सरकार की काली सच्चाई है. लोकतंत्र ने आपको कुशासन वाली इस कांग्रेस सरकार को बदलने का मौका दिया है, इस मौके को जाने नहीं देना है. आज मैं मावजी महाराज जी का आशीर्वाद लेते हुए एक भविष्यवाणी करने की हिम्मत कर रहा हूं. इस पवित्र धरती की ताकत है कि मेरे मन में ये विचार आया है और मैं मावजी महाराज से क्षमा मांगकर ये हिम्मत कर रहा हूं. अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी.

जिस धरती को सटीक भविष्यवाणी के लिए मावजी महाराज का आशीर्वाद मिला है, वहां ये साफ-साफ दिख रहा है- भाजपा आ रही है. ये वो मिट्टी है जिसने ऐसे वीर पैदा किए हैं, जिन वीरों ने महाराणा प्रताप की कीर्ति बढ़ाने में अपने खून-पसीने का योगदान दिया था. मैं कालीबाई के बलिदान को, मानगढ़ धाम में बलिदान देने वाले गोविंद गुरू की अनुयायियों को भी श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं.

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि मोदी की गारंटी कांग्रेस के हर झूठे वादों पर भारी है. जहां कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है. कांग्रेस ने दशकों के अपने शासन काल में जो सोचा तक नहीं, वो बीते 10 साल में आपके सेवक ने देशवासियों के चरणों में समर्पित कर दिया. किसी ने कल्पना नहीं की थी कि 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिलेगा.

ये भी पढ़ें : जम्मू कश्मीर : डॉक्टर, पुलिसकर्मी और 2 अन्य कर्मचारी आतंकी संबंधों के आरोप में बर्खास्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "भारत विश्वकप जीत जाता अगर...", अहमदाबाद में हुए मुकाबले को लेकर अखिलेश यादव का तंज