कोटा में NEET एग्जाम की तैयारी कर रहे बंगाल के छात्र की हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरकर मौत

ईशांशु भट्टाचार्य पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी का रहने वाला था. वह बीते साल अगस्त में कोटा आया था और मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था. शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल भेज दिया गया है

कोटा में NEET एग्जाम की तैयारी कर रहे बंगाल के छात्र की हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरकर मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

कोटा:

राजस्थान के कोटा में NEET एग्जाम की तैयारी कर रहे एक और छात्र की मौत का मामला सामने आया है. समाचार एजेंसी 'भाषा' की रिपोर्ट के मुताबिक, कोटा के जवाहर नगर इलाके में हॉस्टल की छठी मंजिल से गिरकर 20 साल के छात्र की मौत हो गई है. मृतक पश्चिम बंगाल का रहने वाला था. हॉस्टल में रहकर वह राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) की तैयारी कर रहा था. 

पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. सर्किल अधिकारी (सीओ) अमर सिंह ने कहा, 'ऐसा संदेह है कि ईशांशु भट्टाचार्य अपना संतुलन खो बैठा और हॉस्टल की छठी मंजिल से गिर गया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई.' सीओ ने आगे कहा कि ईशांशु भट्टाचार्य पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी का रहने वाला था. वह बीते साल अगस्त में कोटा आया था और मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

सर्किल अधिकारी सिंह ने कहा कि हादसे से पहले छात्र अपने हॉस्टल के तीन साथियों के साथ छठी मंजिल की बालकनी में खड़ा होकर बात कर रहा था. आधी रात के आसपास, जब वे अपने कमरे में वापस जा रहे थे, तो ऐसा संदेह है कि इसी दौरान ईशांशु भट्टाचार्य अपना संतुलन खो बैठा और छठी मंजिल की बालकनी से गिर गया.

अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल भेज दिया गया है. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें:-

राजस्थान: खाई में गिरी कार, हादसे में 2 की मौत तीन घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केमिस्ट्री पेपर से बनी प्लेट में बेची जा रही कचौड़ी, वायरल हुई फोटो, रिएक्शन देख हो जाएंगे लोटपोट