राजस्थान : मुख्यमंत्री से मिलने के बाद खेल मंत्री अशोक चांदना बोले, कांग्रेस एकजुट

चांदना ने मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी को नसीहत दी कि वह अपना घर देखे और कांग्रेस परिवार एकजुट है और मिशन 2023 के लिए लामबंद है

राजस्थान : मुख्यमंत्री से मिलने के बाद खेल मंत्री अशोक चांदना बोले, कांग्रेस एकजुट

राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात की (फाइल फोटो).

जयपुर:

राजस्थान के मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव के व्यवहार को लेकर सार्वजनिक रूप से नाराजगी जताए जाने के एक दिन बाद खेल मंत्री अशोक चांदना शुक्रवार को यहां अशोक गहलोत से मिले. बैठक के बाद उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत राजस्थान कांग्रेस परिवार के अभिभावक हैं, जो निर्णय करेंगे वो सही करेंगे.

मुख्यमंत्री कार्यालय सूत्रों ने बताया कि खेल मंत्री चांदना शुक्रवार शाम गहलोत के सरकारी निवास पर उनसे मिले. यह बैठक कुछ ही मिनट तक चली. बैठक के बाद चांदना ने ट्वीट किया,‘‘माननीय मुख्यमंत्री जी से सभी विषयों पर सार्थक एवं लंबी चर्चा हुई. वे राजस्थान कांग्रेस परिवार के अभिभावक हैं, जो निर्णय करेंगे वो सही करेंगे.''?

इसके साथ ही चांदना ने मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी को नसीहत दी कि वह अपना घर देखे और कांग्रेस परिवार एकजुट है और मिशन 2023 के लिए लामबंद है.

भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर सत्तारूढ़ कांग्रेस पर निशाना साध रखा है. उल्लेखनीय है कि चांदना ने बृहस्पतिवार रात मुख्यमंत्री गहलोत को संबोधित करते हुए ट्वीट किया,‘‘माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है की मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, क्योंकि वे वैसे भी सभी विभागों के मंत्री हैं.''

रांका मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव हैं. इससे पहले शुक्रवार दिन में मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि खेल मंत्री चांदना की टिप्पणी को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि हो सकता है कि मंत्री ने कुछ तनाव के चलते ऐसी बात कह दी हो.

सूचना व जनसंपर्क राज्यमंत्री चांदना का यह ट्वीट ऐसे समय सामने आया जबकि पिछले हफ्ते ही सत्तारूढ़ कांग्रेस के विधायक और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा ने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री गहलोत को भेजा. विधायक ने अपने खिलाफ डूंगरपुर जिले में हंगामा करने का मामला दर्ज होने के बाद यह कदम उठाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि राज्य से राज्यसभा की चार सीट के लिए अगले महीने चुनाव होने जा है और इससे पहले कांग्रेस एकजुट दिखाने की कोशिश कर रही.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)