विज्ञापन
Story ProgressBack

'उद्धव ठाकरे को लेकर अमित शाह को दी थी सलाह' : राज ठाकरे ने महाराष्ट्र को लेकर किए बड़े दावे

राज ठाकरे ने अपनी पार्टी की बैठक में बड़े-बड़े दावे किए हैं. उद्धव ठाकरे के लोकसभा चुनाव में मिली जीत के दावों पर भी राज ठाकरे ने निशाना साधा. साथ ही भाजपा को मिले झटके पर भी बात की.

'उद्धव ठाकरे को लेकर अमित शाह को दी थी सलाह' : राज ठाकरे ने महाराष्ट्र को लेकर किए बड़े दावे
राज ठाकरे ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव खुद के दम पर लड़ने का ऐलान किया है.
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने बृहस्पतिवार को मुंबई में आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में राज ठाकरे ने लोकसभा नतीजों को लेकर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा. साथ ही राज ठाकरे ने दावा किया कि अमित शाह ने उनकी सलाह मानी होती तो भाजपा को लोकसभा चुनाव में नुकसान नहीं होता. .

"उद्धव को मिला मतदान मोदी विरोधी"

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने शिवसेना उद्धव गुट के लोकसभा प्रदर्शन भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में उद्धव ठाकरे को मिले वोट मराठी मानुष के नहीं हैं. लोगों के मन में उद्धव के खिलाफ गुस्सा अभी भी है. राज ने बताया कि उद्धव को मिला मतदान 'मोदी विरोधी' था.

अमित शाह को दी थी यह सलाह

राज ठाकरे ने महाराष्ट्र की लोकसभा सीटों पर बीजेपी के बुरे प्रदर्शन को लेकर कहा कि 40 विधायकों का बगावत करना तो ठीक था, लेकिन जिस तरीके से पार्टी का चिह्न और नाम उद्धव से लिया गया, वह लोगों के गले नहीं उतरा है. राज ठाकरे ने इस बैठक में कहा, "मैंने अमित शाह को सलाह दी थी कि उद्धव को लेकर जो राजनीति करनी है करिए, लेकिन इसमें बालासाहेब को न लाइए."

मनसे खुद के दम पर लड़ेगी चुनाव

महाराष्ट्र में इस साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. पिछले दो चुनावों में राज ठाकरे की पार्टी मनसे का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. राज ठाकरे ने विधानसभा के लिए रणनीति बताते हुए कहा कि महायुति और महाविकास अघाड़ी का सीट बंटवारा अभी तय नहीं है और वह किसी के पास सीट मांगने नहीं जाएंगे. राज्य में चर्चा थी कि 2014 और 2019 के चुनावों में सिर्फ एक सीट पाने वाली मनसे आने वाला चुनाव महायुति के साथ लड़ेगी और वह 20 सीटें मांग रही है. इस बात को गलत ठहराते हुए राज ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य की 200-225 सीटों पर चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़े: प्यासी दिल्ली के लिए बुरी खबर! हिमाचल ने पानी छोड़ने पर किए हाथ खड़े, सुप्रीम कोर्ट से कहा- नहीं है एक्स्ट्रा पानी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
संसद का बजट सत्र आज से, 6 बड़े विधेयक होंगे पेश; मुद्दों को लेकर विपक्ष की आक्रामक तैयारी
'उद्धव ठाकरे को लेकर अमित शाह को दी थी सलाह' : राज ठाकरे ने महाराष्ट्र को लेकर किए बड़े दावे
निजी कंपनियों में कन्नड़ भाषियों के लिए आरक्षण से जुड़े विधेयक को कर्नाटक सरकार ने ठंडे बस्ते में डाला
Next Article
निजी कंपनियों में कन्नड़ भाषियों के लिए आरक्षण से जुड़े विधेयक को कर्नाटक सरकार ने ठंडे बस्ते में डाला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;