भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव में इस तरह करेंगे मतदान

राहुल गांधी ने जोर देकर कहा है कि जो कोई भी पार्टी के नए अध्यक्ष के रूप में चुना जाएगा, उसे निर्णय लेने और संगठन चलाने की पूरी छूट होगी.

भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव में इस तरह करेंगे मतदान

कई लोगों ने आरोप लगाया है कि गांधी परिवार पार्टी के नए अध्यक्ष को "रिमोट कंट्रोल" करेंगे.

नई दिल्ली:

नई दिल्ली -- कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जो इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा के तहत पद यात्रा पर निकले हैं, पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए हो रहे चुनाव में  कार्नाटक के बल्लारी में मतदान करेंगे. इस बात की जानकारी पार्टी के संवाद प्रमुख जयराम रमेश ने दी है. 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, " राहुल गांधी पार्टी के नए अध्यक्ष के चुनाव मतदान करेंगे या नहीं? इसको लेकर कई प्रश्न उठ रहे हैं. लेकिन इसको लेकर कोई संदेह नहीं होना चाहिए. वह संगनाकल्लू, बल्लारी में #BharatJodoYatra कैंपसाइट में लगभग 40 अन्य भारत यात्रियों के साथ मतदान करेंगे, जो पीसीसी के प्रतिनिधि हैं."

22 सालों के बाद कल होने वाले चुनाव के लिए वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर पार्टी के शीर्ष पद के लिए सीधे मुकाबले में हैं. हालांकि, नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कई लोगों ने आरोप लगाया है कि गांधी परिवार पार्टी के नए अध्यक्ष को "रिमोट कंट्रोल" करेंगे.

हालांकि, राहुल गांधी ने जोर देकर कहा है कि जो कोई भी पार्टी के नए अध्यक्ष के रूप में चुना जाएगा, उसे निर्णय लेने और संगठन चलाने की पूरी छूट होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें - 
-- 'ससुराल सिमर का' फेम टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
-- NDTV की खबर का असर : 42 हजार मीट्रिक टन गेहूं सड़ने पर 5 अधिकारियों पर गिरी गाज