विज्ञापन
Story ProgressBack

"अब कुत्तों ने BJP वालों का क्या बिगाड़ा है..." : बिस्किट खिलाने के वायरल वीडियो पर बोले राहुल गांधी

वीडियो में राहुल गांधी को छोटे कुत्ते को दुलारते और फिर उसे बिस्किट खिलाते हुए देखा जा सकता है. कुत्ता बिस्किट नहीं खाता, तो राहुल गांधी बिस्किट का पैकेट एक कांग्रेस समर्थक को दे देते हैं. इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया था कि वह अपने समर्थकों के साथ कुत्तों जैसा व्यवहार करते हैं.

Read Time: 4 mins
"अब कुत्तों ने BJP वालों का क्या बिगाड़ा है..." : बिस्किट खिलाने के वायरल वीडियो पर बोले राहुल गांधी
रांची:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 'भारत जोड़ो न्याय' यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) पर निकले हैं. उनकी यात्रा पड़ाव फिलहाल झारखंड है. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कार की छत पर बैठकर राहुल गांधी के एक छोटे कुत्ते को बिस्किट खिलाने का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने बड़े आरोप लगाए थे. अब राहुल गांधी ने इसका जवाब दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राहुल गांधी को छोटे कुत्ते को दुलारते और फिर उसे बिस्किट खिलाते हुए देखा जा सकता है. कुत्ता बिस्किट नहीं खाता, तो राहुल गांधी बिस्किट का पैकेट एक कांग्रेस समर्थक को दे देते हैं. इस वीडियो को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया था कि वह अपने समर्थकों के साथ कुत्तों जैसा व्यवहार करते हैं.  

अब राहुल गांधी ने कहा, "इसमें गलत क्या है? कुत्ता घबराया हुआ था. वो कांप रहा था. जब मैंने उसे खाना खिलाने की कोशिश की, तो वह डर गया. इसलिए मैंने कुत्ते के मालिक को बिस्किट दे दिए और कुत्ते ने उसके हाथ से खा लिया. मुझे समझ नहीं आ रहा कि बीजेपी को इससे क्या दिक्कत है? कुत्तों ने बीजेपी वालों का क्या बिगाड़ा है?" न्यूज एजेंसी ANI ने राहुल गांधी के इस बयान का वीडियो भी शेयर किया है.

इस वीडियो को लेकर असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने भी राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "मुझे सिर्फ राहुल गांधी ही नहीं, बल्कि उनके पूरे परिवार ने ये बिस्किट खिलाने की कोशिश की,  लेकिन खिला न सके."

दरअसल, पल्लवी नाम की एक महिला ने अपने X हैंडल पर हेमंत बिस्वा सरमा को टारगेट करते हुए लिखा था कि हेमंत सरमा के बाद अब राहुल गांधी ने एक समर्थक को कुत्ते की बिस्किट दी. इसी का जवाब देते हुए असम के सीएम ने लिखा, "पल्लवी जी. राहुल गांधी ही नहीं, बल्कि पूरा गांधी परिवार मुझे बिस्किट खिला नहीं सका. मुझे असमिया और एक भारतीय होने पर गर्व है. मैंने बिस्किट खाने से इनकार कर दिया और कांग्रेस से ही इस्तीफा दे दिया."

इस वीडियो को लेकर बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने राहुल गांधी पर तंज कसे थे. अमित मालवीय ने लिखा, "अभी कुछ दिनों पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की थी. अब राहुल गांधी समर्थक को बिस्किट खिला रहे हैं. जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह बर्ताव करे, तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वाभाविक है."
 

ये भी पढ़ें:-

"कांग्रेस को राहुल गांधी और गांधी परिवार से बाहर भी सोचना चाहिए": जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में NDTV से शर्मिष्ठा मुखर्जी

'INDIA' गठबंधन सत्ता में आया तो हटा देंगे आरक्षण पर 50% की सीमा : राहुल गांधी

'मुझे तो पूरा गांधी परिवार बिस्किट नहीं खिला सका" : राहुल के डॉगी वाले VIDEO पर हिमंत ने कसा तंज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का क्या जवाब देंगे पीएम नरेंद्र मोदी, एनडीए सांसदों की बैठक में दिए संकेत
"अब कुत्तों ने BJP वालों का क्या बिगाड़ा है..." : बिस्किट खिलाने के वायरल वीडियो पर बोले राहुल गांधी
दिल्‍ली : बर्गर किंग मर्डर मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, वारदात के पहले और बाद में की थी शूटर्स की मदद
Next Article
दिल्‍ली : बर्गर किंग मर्डर मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, वारदात के पहले और बाद में की थी शूटर्स की मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;