पंजाब : बहबल कलां पुलिस गोलीबारी मामले में SIT ने सुखबीर बादल को किया तलब

साल 2015 में बहबल कलां में हुई पुलिस गोलीबारी की घटना की जांच कर रहे पंजाब पुलिस के विशेष जांच दल ने सुखबीर बादल को पूछताछ के लिए बुलाया

पंजाब : बहबल कलां पुलिस गोलीबारी मामले में SIT ने सुखबीर बादल को किया तलब

शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल को छह सितंबर को पूछताछ के लिए तलब किया गया है (फाइल फोटो).

चंडीगढ़:

पंजाब पुलिस के विशेष जांच दल (SIT) ने 2015 के बहबल कलां पुलिस गोलीबारी मामले की जांच के सिलसिले में शिरोमणि अकाली दल (SAD) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Badal) को छह सितंबर को पूछताछ के लिए तलब किया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. कथित बेअदबी की घटना के विरोध में पुलिस गोलीबारी की घटना की जांच कर रही एसआईटी का नेतृत्व पुलिस महानिरीक्षक नौनिहाल सिंह कर रहे हैं.

वर्ष 2015 में जब यह घटना हुई थी तो उस समय सुखबीर बादल पंजाब के उप मुख्यमंत्री थे और उनके पास ही राज्य के गृह मामलों का विभाग भी था.

सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी दोषियों को गिरफ्तार करने के बजाय कांग्रेस की तरह 'नाटक' कर रही है. शिरोमणि अकाली दल प्रमुख ने कहा कि उन्हें जहां भी बुलाया जाएगा, वह वहां जाने के लिए तैयार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ”पहले कांग्रेस ने बेअदबी की घटनाओं के नाम पर पांच साल तक नाटक किया और दोषियों को गिरफ्तार करने की बजाय राजनीतिक खेल खेला. अब आम आदमी पार्टी यही कर रही है.”