विज्ञापन

पुणे में हैरान करने वाली वारदात, POCSO के तहत अरेस्ट टीचर ने रिहा होकर फिर की वही हरकत

निगडी पुलिस ने इस मामले में आरोपी टीचर के साथ-साथ स्कूल के प्रिंसिपल अशोक जाधव, ट्रस्टी चेयरमैन और विद्यालय की एक महिला सदस्य को भी गिरफ्तार किया है.

पुणे में हैरान करने वाली वारदात, POCSO के तहत अरेस्ट टीचर ने रिहा होकर फिर की वही हरकत
पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के साथ पॉस्को एक्ट 7, 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
पुणे:

बदलापुर में बाल यौन शोषण की घटना के बाद अब औद्योगिक शहर पिंपरी चिंचवड़ से भी एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है. जहां  यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत गिरफ्तार एक शिक्षक को रिहा के बाद स्कूल ने फिर से काम पर रख लिया और आरोपी शिक्षक ने एक बार फिर बच्ची के साथ गलत हरकत की. अब पुलिस ने आरोपी शिक्षक के साथ स्कूल के 6 संचालको को भी गिरफ्तार किया है.

क्या है पूरा मामला

निगडी प्राधिकरण क्षेत्र में स्थित कीर्ति विद्यालय के आरोपी टीचर निवृत्ति कालभोर ने 12 साल की बच्ची को गलत तरीके से छूआ था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर POCSO के तहत मामला दर्ज किया था. हालांकि बाद में आरोपी रिहा हो गया था. रिहा होने के बाद आरोपी को फिर से स्कूल ने वापस काम पर रख लिया.  21 अगस्त, 2024 को आरोपी ने दोबारा वहीं अपराध किया और बच्ची के साथ गलत काम किया.

निगडी पुलिस के सामने जब फिर से ये मामला आया तो पुलिस ने आरोपी के साथ-साथ स्कूल के निवृत्ति कालभोर कीर्ति विद्यालय के प्रिंसिपल अशोक जाधव, ट्रस्टी चेयरमैन रोहिदास जाधव, लक्ष्मण हेंड्रे, अरविंद निकम, गोरख जाधव हनुमंत निकम और निवृत्ति कालभोर कीर्ति विद्यालय की एक महिला सदस्य को गिरफ्तार किया है. इस मामले में निगड़ी पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के साथ पॉस्को एक्ट 7, 8 और 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बदलापुर में दो बच्ची से रेप

हाल ही में बदलापुर के एक स्कूल में दो बच्चियों के साथ रेप की घटना सामने आई थी. स्कूल के सफाई कर्मचारी पर दुष्कर्म का आरोप है. यौन उत्पीड़न की घटना 12 और 13 अगस्त की है. स्कूल के शौचालय के सफाई कर्मचारी अक्षय शिंदे ने कथित तौर पर बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया था. घटना के सामने आने के बाद ठाणे में भारी विरोध-प्रदर्शन हुए. बदलापुर के लोग सड़कों पर उतरते नजर आए. पूरे प्रदेश से मांग हो रही है कि आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए. इस मामले में जांच समिति ने अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट राज्य सरकार को सौंप दी है. रिपोर्ट के अनुसार, दोनों बच्चियों का हाइमन टूटा हुआ था. बताया जा रहा है कि पिछले 15 दिनों में दोनों बच्चियों के साथ कई बार यौन उत्पीड़न हुआ था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मानसून की वापसी! इन राज्या में होगी आफत की बारिश, जानें दो दिनों में कैसा रहेगा मौसम
पुणे में हैरान करने वाली वारदात, POCSO के तहत अरेस्ट टीचर ने रिहा होकर फिर की वही हरकत
मणिपुर हिंसा में पिछले 7 दिनों में 8 लोगों की मौत; प्रदर्शनकारियों ने निकाला 3 किमी. लंबा मार्च
Next Article
मणिपुर हिंसा में पिछले 7 दिनों में 8 लोगों की मौत; प्रदर्शनकारियों ने निकाला 3 किमी. लंबा मार्च
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com