प्रियंका गांधी ने पूछा सवाल, "यूपी में महिलाओं के खिलाफ क्यों बढ़ रहे हैं जघन्य अपराध और कब जागेगी सरकार?"

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दो बहनों की कथित तौर पर हत्या किये जाने की घटना को लेकर बुधवार को राज्य की भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार कब जागेगी.

प्रियंका गांधी ने पूछा सवाल,

प्रियंका गांधी ने सवाल किया कि आखिर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार कब जागेगी.

नई दिल्ली :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दो बहनों की कथित तौर पर हत्या किये जाने की घटना को लेकर बुधवार को राज्य की भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार कब जागेगी. उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, 'लखीमपुर (UP) में दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है. परिजनों का कहना है कि उन लड़कियों का दिनदहाड़े अपहरण किया गया था.'

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने सवाल किया, 'रोज अखबारों व टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती. आखिर उप्र में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं? कब जागेगी सरकार?' उन्होंने जो खबर साझा की उसमें कहा गया है कि लखीमपुर खीरी में दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाली दो बहनों के शव पेड़ से लटके मिले हैं. परिवार वालों का आरोप है कि दोनों लड़कियों का अपहरण किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)