उत्तर प्रदेश: पीलीभीत में गर्भवती महिला से चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसने कार्रवाई के लिए सुनगढ़ी थाना पुलिस एवं पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायत पत्र दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

उत्तर प्रदेश: पीलीभीत में गर्भवती महिला से चाकू की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म

सामूहिक दुष्कर्म की इस वारदात के कारण महिला का गर्भपात भी हो गया.

पीलीभीत (उप्र):

पीलीभीत जिले के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में पति को खाना देकर घर वापस लौट रही एक गर्भवती महिला के साथ दो लोगों द्वारा चाकू की नोक पर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने अदालत के आदेश पर मामले में प्राथमिकी दर्ज की है. सुनगढ़ी थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

सुनगढ़ी कोतवाली पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र की महिला का आरोप है कि उसके गांव के बाबूराम और कल्याण सिंह की उस पर बुरी नजर थी और 16 जुलाई, 2022 को जब वह खेत पर काम कर रहे पति को दोपहर 11 बजे खाना देकर घर वापस लौट रही थी तो दोनों आरोपियों ने उसे जबरन गन्ने के खेत में खींच लिया.

महिला के आरोप के मुताबिक दोनों ने चाकू के बल पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला का आरोप है कि जब उसके साथ घटना घटित हुई, तब वह ढाई माह की गर्भवती भी थी और इस वारदात के कारण उसका गर्भपात भी हो गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसने कार्रवाई के लिए सुनगढ़ी थाना पुलिस एवं पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायत पत्र दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. तब उसने अदालत की शरण ली और अदालत के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने सामूहिक दुष्‍कर्म समेत संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली.

Featured Video Of The Day

दिल्ली में महबूबा मुफ्ती को पुलिस ने हिरासत में लिया