तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से गर्भवती महिला की मौत, पति और बेटी घायल

पुलिस ने बताया कि मिर्ज़ापुर तिराहे के पास वाराणसी की तरफ जा रहे टैंकर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे पत्ती देवी टैंकर के नीचे आ गई, मौके पर ही पत्ती देवी की मौत हो गई.

तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से गर्भवती महिला की मौत, पति और बेटी घायल

भदोही (उप्र):

भदोही जिले के गोपीगंज थाना इलाके में शनिवार देर शाम एक टैंकर से टक्‍कर लगने के कारण गर्भवती महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पति और पांच वर्षीय पुत्री दोनों घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

गोपीगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार देर शाम छोटू अपनी पत्नी पत्ती देवी (25) और पांच वर्षीय बेटी रिया को बाइक पर बिठाकर त्रिभुवनपुर गांव स्थित अपनी ससुराल से वापस मिर्ज़ापुर अपने घर ले जा रहा था.

उन्‍होंने बताया कि मिर्ज़ापुर तिराहे के पास वाराणसी की तरफ जा रहे टैंकर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे पत्ती देवी टैंकर के नीचे आ गई, जबकि छोटू और रिया दूसरी तरफ गिर गए. मौके पर ही पत्ती देवी की मौत हो गई. पत्‍ती चार माह की गर्भवती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायल बाप-बेटी का पास के अस्पताल में उपचार किया गया. टैंकर को कब्ज़े में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.