महाराष्ट्र के संभाजीनगर हिंसा मामले में पुलिस ने 400 से ज्यादा लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

पुलिस आयुक्त निखिल गुप्ता ने कहा था कि यह घटना किराडपुरा में हुई, जहां प्रसिद्ध राम मंदिर है. हिंसा के दौरान करीब छह से सात वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं. इस मामले में अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

महाराष्ट्र के संभाजीनगर हिंसा मामले में पुलिस ने 400 से ज्यादा लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

महाराष्ट्र के संभाजीनगर हिंसा मामले में पुलिस ने 400 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

महाराष्ट्र के संभाजीनगर हिंसा मामले में पुलिस ने 400 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मुकदमे में अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है. हत्या की कोशिश और दंगे की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है. सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. संभाजीनगर में हुई हिंसा में एक शख्स की मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक भीड़ को नियंत्रित करने के लिए चली गोली एक शख्स को लगी थी, जिसकी मौत हो गई है. इलाके में कड़ा सुरक्षा बंदोबस्त है और शांति बनी हुई है.

आपको बता दें कि संभाजीनगर के किराडपुरा में कल रात को दो गुटों में हुए झगड़े ने बड़ी हिंसा का रूप ले लिया. हिंसा पर काबू पाने के लिए पहुंची पुलिस पर भी भीड़ ने हमला कर दिया और पुलिस की कई गाड़ियां जला दीं. इसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को भगाया और हिंसा पर काबू पाया. उपद्रवियों को पकड़ने के लिए पुलिस की10 टीम बनाई गईं हैं. 

पुलिस आयुक्त निखिल गुप्ता ने कहा था कि यह घटना किराडपुरा में हुई. हिंसा के दौरान करीब छह से सात वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं. इस मामले में अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है. लोगों को तितर-बितर करने के लिए हमने बल प्रयोग किया, अभी स्थिति शांतिपूर्ण है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जांच जारी है." पुलिस के मुताबिक, कुछ लड़कों में हुई बहस के बाद हिंसा हुई. जानकारी के अनुसार, विवाद की शुरुआत दो समुदाय के लड़कों में घोषणाबाजी को लेकर हुई, जो इतनी बढ़ गई कि सैकड़ों लोग इक्ट्ठा हो गए और जमकर पत्थरबाजी की गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
आपराधिक आरोपों का सामना करने वाले पहले पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बने डोनाल्ड ट्रंप, बोले-"राजनीतिक उत्पीड़न..."
UP : सपा के पूर्व विधायक दीप नारायण यादव की 183 करोड़ रुपये कीमत की संपत्ति कुर्क