विज्ञापन
Story ProgressBack

मुझे मारा गया, मुझे यहां मारा, मुझे वहां मारा... राहुल के भाषण को मोदी ने बचकाना बताया

कांग्रेस की 99 सीटों को लेकर भी PM मोदी ने तंज किया. उन्होंने कहा कि 1984 के चुनावों को याद कीजिए. तब से 10 लोकसभा चुनाव हो चुके हैं. तब से कांग्रेस 250 के आंकड़े को छू नहीं पाई है.

Read Time: 3 mins
मुझे मारा गया, मुझे यहां मारा, मुझे वहां मारा... राहुल के भाषण को मोदी ने बचकाना बताया
नई दिल्ली:

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा में हुई चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने तमाम मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी. प्रधानमंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री ने राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी तक पर निशाना साधा. पीएम ने राहुल पर डायरेक्ट हमला बोलते हुए कहा कि आज सहानुभूति हासिल करने का नया खेल हो रहा है.

पीएम ने तंज करते हुए कहा कि एक बच्चा स्कूल से आया और जोर-जोर से रोने लगा. उसकी मां भी डर गई कि क्या हो गया. उसने बोला कि आज मुझे स्कूल में मारा गया. आज मुझे स्कूल में इसने और उसने मारा. मां परेशान हो गई. मां ने पूछा कि बात क्या है, लेकिन वह बता नहीं रहा था. बस बोल रहा था कि मुझे मारा मुझे मारा. बच्चा यह नहीं बता रहा था कि आज उसने स्कूल में किसी बच्चे को मां की गाली दी थी. उसने यह नहीं बताया कि किसी बच्चे की  किताबें फाड़ीं. उसने यह नहीं बताया कि किसी का टिफिन चुराकर खा गया था. टीचर को चोर कहा था. हमने कल सदन में यही बचकाना हरकत देखी है. कल यहा बालक बुद्धि का विलाप चल रहा था.

कांग्रेस की 99 सीटों को लेकर भी पीएम मोदी ने तंज किया. उन्होंने कहा कि 1984 के चुनावों को याद कीजिए. तब से 10 लोकसभा चुनाव हो चुके हैं. तब से कांग्रेस 250 के आंकड़े को छू नहीं पाई है. इस बार 99 के चक्कर में फंस गए हैं. मुझे एक किस्सा याद आता है. एक बच्चा 99% मार्क्स लेकर घूम रहा था. लोगों की वाहवाही ले रहा था. टीचर ने कहा कि ये 100 से 99 नंबर नहीं लाया, 543 में से लाया है."

जनता ने कांग्रेस के लिए भी आदेश दिया है: PM मोदी
पीएम मोदी ने कहा, "लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए भी इस देश की जनता ने जनादेश दिया है. ये जनादेश है- वहीं बैठो. विपक्ष में ही बैठो और तर्क खत्म हो जाए तो चीखते रहो चिल्लाते रहो. कांग्रेस के इतिहास का ये पहला मौका है जब लगातार तीन बार कांग्रेस सौ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. कांग्रेस के इतिहास में ये तीसरी सबसे बड़ी हार है. तीसरा सबसे खराब प्रदर्शन है."

ये भी पढ़ें- :

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बालकबुद्धि, शोले फिल्म की मौसी... पढ़ें पीएम मोदी के राहुल-कांग्रेस पर डायरेक्ट अटैक की 10 बातें
मुझे मारा गया, मुझे यहां मारा, मुझे वहां मारा... राहुल के भाषण को मोदी ने बचकाना बताया
Hathras Hadsa Live : सफेद कपड़ों में ही क्यों दिखते हैं भोले बाबा? गेरुआ वस्त्र क्यों नहीं पहनते?
Next Article
Hathras Hadsa Live : सफेद कपड़ों में ही क्यों दिखते हैं भोले बाबा? गेरुआ वस्त्र क्यों नहीं पहनते?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;