विज्ञापन
Story ProgressBack

"थैंक यू मेरे दोस्त तुलसी भाई...", पीएम मोदी ने WHO प्रमुख से मिली शुभकामनाओं पर दी प्रतिक्रिया  

मोदी 3.0 के तहत नरेंद्र मोदी 9 जून की शाम को अब देश के अगले पीएम के तौर पर शपथ लेने जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी इस बार केंद्र में एनडीए के घटक दलों के साथ मिलकर सरकार बना रही है.

"थैंक यू मेरे दोस्त तुलसी भाई...", पीएम मोदी ने WHO प्रमुख से मिली शुभकामनाओं पर दी प्रतिक्रिया  
पीएम मोदी ने WHO प्रमुख को कहा धन्यवाद
नई दिल्ली:

केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई में एनडीए गठबंधन की नई सरकार बनने को लेकर WHO प्रमुख टेड्रोस अदनोम घेब्रेयसस पीएम मोदी को अपनी शुभकामनाएं दी थी. अब पीएम मोदी ने टेड्रोस अदनोम घेब्रेयसस के मैसेज पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखे एक पोस्ट में कहा कि धन्यवाद मेरे दोस्त तुलसी भाई! WHO के साथ भारत का सहयोग 'एक पृथ्वी एक स्वास्थ्य' के हमारे दृष्टिकोण को बढ़ावा देता है. भारत में पारंपरिक चिकित्सा के लिए पहला डब्ल्यूएचओ ग्लोबल सेंटर हमारे संयुक्त प्रयासों को बढ़ावा देता है. 

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी देश के अगले पीएम के तौर पर आगामी 9 जून की शाम को एक बार फिर शपथ लेने जा रहे हैं. इस बार वो एनडीए के अपने घटक दलों के साथ मिलकर केंद्र में सरकार चलाएंगे. पीएम मोदी 9 जून को शाम 5 बजे शपथ लेंगे. पहले जानकारी मिली थी कि पीएम मोदी 9 जून को शपथ लेंगे. बताया जा रहा था कि शुभ मुहूर्त के चलते तारीख बदली गई है, हालांकि इसकी औपचारिक घोषणा अभी नहीं हुई है. उधर, सरकार बनाने की तैयारियां तेज हो गई हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बैठक की थी.

इस बैठक में गृहमंत्री अमित शाह, बीएल संतोष , सोनी, दत्ता जी, अरुण जी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर मौजूद थे. आरएसएस के साथ बीजेपी के नेताओं की समन्वय बैठक भी हुई है. वहीं सीएम योगी गुरुवार शाम को दिल्ली पहुंचे हैं. नतीजों के बाद ये सीएम योगी का पहला दिल्ली दौरा है. बुधवार को बीजेपी संसदीय दल की दिल्ली में बैठक होगी. यूपी के दोनों डिप्टी सीएम भी गुरुवार को दिल्ली पहुंचने वाले थे. दिल्ली, यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और संगठन महामंत्री दिल्ली में पहले से मौजूद हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीति आयोग को खत्म कर योजना आयोग को बहाल करना चाहिए: ममता बनर्जी
"थैंक यू मेरे दोस्त तुलसी भाई...", पीएम मोदी ने WHO प्रमुख से मिली शुभकामनाओं पर दी प्रतिक्रिया  
बजट में टैक्‍स छूट पर एक्‍सपर्ट : वित्‍त मंत्री  डिस्टिंक्शन से पास, 4 करोड़ टैक्‍स पेयर्स को होगा फायदा
Next Article
बजट में टैक्‍स छूट पर एक्‍सपर्ट : वित्‍त मंत्री डिस्टिंक्शन से पास, 4 करोड़ टैक्‍स पेयर्स को होगा फायदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;