पीएम मोदी ने 'कमलम' में BJP कार्यकर्ताओं को दिया सरप्राइज, चुनाव पर चर्चा कर याद किए पुराने दिन

प्रधानमंत्री कमलम कार्यालय में चले गए और एक कमरे में जाने के बजाय, उन्होंने खुले क्षेत्र और बेंचों पर बैठने का विकल्प चुना. शुरुआत में देर रात पार्टी कार्यालय में काम कर रहे चंद लोगों ने ही प्रधानमंत्री का स्वागत किया.

पीएम मोदी ने 'कमलम' में BJP कार्यकर्ताओं को दिया सरप्राइज, चुनाव पर चर्चा कर याद किए पुराने दिन

पीएम मोदी ने पार्टी कार्यालय में 40 मिनट से अधिक समय बिताया.

गांधीनगर:

इन दिनों गुजरात में बीजेपी का चुनाव अभियान जोरों पर हैं. इस बीच चार रैलियों को संबोधित करने के बाद,पीएम मोदी ने रविवार को गांधीनगर में बीजेपी मुख्यालय 'कमलम' जाने और पार्टी कार्यकर्ताओं और सहयोगियों के साथ कुछ समय बिताने का फैसला किया. हालांकि उनकी अचानक यात्रा कई लोगों के लिए आश्चर्यजनक थी, लेकिन यह उन कुछ लोगों के लिए एक सुखद मुलाकात थी, जिन्होंने पार्टी के लिए काम करते हुए कुछ दशक बिताए.

सूत्रों ने एएनआई को बताया कि यह एक "हल्की और मजेदार" बातचीत थी क्योंकि प्रधानमंत्री कमलम कार्यालय में चले गए और एक कमरे में जाने के बजाय, उन्होंने खुले क्षेत्र और बेंचों पर बैठने का विकल्प चुना. शुरुआत में देर रात पार्टी कार्यालय में काम कर रहे चंद लोगों ने ही प्रधानमंत्री का स्वागत किया. हालांकि पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी कार्यालय में मौजूद सभी लोगों को बुलाया जाए.

प्रधानमंत्री और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच अधिकांश बातचीत इस बात पर थी कि उनमें से हर कोई कैसा काम कर रहा है.पीएम मोदी, जिन्हें छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने के लिए जाना जाता है, उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से भी पूछा कि क्या उनके खाने की व्यवस्था ठीक से हो रही है, क्योंकि उनमें से ज्यादातर पार्टी मुख्यालय में लंबे समय तक काम करते हैं, खासकर चुनाव के समय.

एक सूत्र ने एएनआई को बताया कि जो युवा कार्यकर्ता लंबे समय से बीजेपी से जुड़े हुए हैं, वे वास्तव में यह देखकर प्रभावित हुए कि प्रधानमंत्री ने पार्टी के अधिकांश पुराने कार्यकर्ताओं को उनके नाम से संबोधित किया और यहां तक ​​कि उनके साथ मजाक भी किया, जो वर्षों पहले की यादों को ताजा करते हैं. दरअसल, कुछ महिला कार्यकर्ता जो पार्टी कार्यालय में थीं उनसे भी प्रधानमंत्री ने बातचीत की. महिलाएं भी पीएम मोदी के हाव-भाव और इतने उच्च पद पर होने के बावजूद उनके स्नेह और सम्मान को देख भावुक हो गईं.

पीएम मोदी ने पार्टी कार्यालय में 40 मिनट से अधिक समय बिताया, जहां उनके साथ गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल, गुजरात राज्य मंत्री हर्ष सांघवी और पार्टी महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला सहित अन्य लोग थे. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी प्रचार करते हुए गुजरात में रविवार को वेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाड में रैलियों को संबोधित किया. इससे पहले वह रविवार को सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे.

गुजरात में विधानसभा चुनाव दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को होंगे. वोटों की गिनती हिमाचल प्रदेश के साथ 8 दिसंबर को होगी. गुजरात राज्य लंबे समय से भाजपा का गढ़ रहा है और पार्टी ने इस बार भी भारी बहुमत के साथ सत्ता में लौटने की बात की है. हालाँकि, आप से कड़ी चुनावी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है, जिसने इसुदन गढ़वी को अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में नामित किया है. जबकि कांग्रेस भी भाजपा सरकार से सत्ता हथियाने की पुरजोर कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें : असम के मुख्यमंत्री ने उठाया महरौली हत्याकांड का मुद्दा, 'लव जिहाद' के खिलाफ कानून की मांग की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं : कानून मंत्री किरेन रिजिजू और CJI चंद्रचूड़ 'यंग लुक्स' पर एक इवेंट में मज़ाक करते आए नजर