संसद के विशेष सत्र से पहले PM मोदी ने राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात

केंद्र सरकार ने 18 सितंबर को संसद का विशेष सत्र बुलाया है. यह सत्र 22 सितंबर तक चलेगा. ऐसे में पीएम मोदी और राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

संसद के विशेष सत्र से पहले PM मोदी ने राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात

राष्ट्रपति ने गुलदस्ता भेंटकर पीएम मोदी का स्‍वागत किया.

नई दिल्‍ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भेंट की. इस दौरान राष्ट्रपति ने चंद्रयान-3 की सफलता के लिए पीएम मोदी को बधाई दी. पीएम मोदी राष्‍ट्रपति से मुलाकात के लिए राष्‍ट्रपति भवन पहुंचे थे. जहां पर राष्‍ट्रपति ने उन्‍हें गुलदस्‍ता भेंटकर स्‍वागत किया. संसद के विशेष सत्र और जी-20 की बैठक से पहले पीएम मोदी की राष्‍ट्रपति से मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. इस दौरान दोनों के बीच कई अहम मुद्दों पर बातचीत हुई. 

राष्ट्रपति कार्यालय ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर बैठक की तस्वीरें साझा करते हुए कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. राष्ट्रपति ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया और भारत के चंद्रयान-3 मिशन की सफलता के लिए बधाई दी.''

केंद्र सरकार ने 18 सितंबर को संसद का विशेष सत्र बुलाया है. यह सत्र 22 सितंबर तक चलेगा. ऐसे में पीएम मोदी और राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. संसद के विशेष सत्र को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. 

बता दें कि पीएम मोदी 6 सितम्‍बर को इंडोनेशिया के दौरे पर जा रहे हैं और इसके बाद दिल्‍ली में 9 और 10 सितंबर को होने वाले जी-20 शिखर सम्‍मेलन में व्‍यस्‍त रहेंगे. देश में जी-20 शिखर सम्‍मेलन को लेकर दिल्‍ली में तैयारियां अपने अंतिम चरण में है. शिखर सम्‍मेलन में अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन सहित विभिन्‍न देशों के शीर्ष नेता शामिल होंगे. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* VIDEO: दुकान के सामने से नहीं हटने पर महिला के चेहरे पर मारी लात, रॉड से पीटा; 4 आरोपी गिरफ्तार
* स्कूल में प्रताड़ना से तंग आकर 14 साल की छात्रा ने लगाई फांसी, 2 टीचरों पर केस दर्ज
* साइबर क्राइम सिटी बना नोएडा, फर्जी कॉल सेंटर के जरिए ठगने वाले 84 गिरफ्तार