विज्ञापन

अब आखिरी बॉल तक हार नहीं मानते... मोदी ने किया वर्ल्ड कप जीत का जिक्र और जोश से भर गए भारतीय

पीएम मोदी ने रूस में जैसे ही भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 वर्ल्ड कप जीतने का जिक्र किया, वैसे ही वहां मौजूद भारतीय जोश में आ गए.

पीएम मोदी ने रूस में किया भारतीय क्रिकेट टीम की कामयाबी का जिक्र

नई दिल्ली:

रूस के मॉस्को में उत्साह से भरे भारतीय समुदाय को पीएम मोदी संबोधित ने मंगलवार को संबोधित किया. पीएम मोदी ने यहां भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 वर्ल्ड कप जीतने का भी खासतौर पर जिक्र किया. टीम इंडिया की इस कामयाबी का जिक्र करते ही हॉल में बैठे भारतीय समुदाय के लोग एकदम जोश से भर गए. पीएम मोदी ने कहा कि आज का युवा भारत आखिरी बॉल तक हार नहीं मानता है... T-20 वर्ल्ड कप के जीत का जिक्र करते हुए भारतीय जोश में आ गए, आपने हाल में टी-20 वर्ल्ड कप में... मोदी के यह बोलते ही भारतीयों ने जोश में पूछा..आपने सेलिब्रेट किया है ना. 

खिलाड़ियों की तारीफ में क्या बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी जब रूस में भारतीय टीम की कामयाबी का जिक्र कर रहे थे, उसी वक्त यहां मौजूद भारतीय समुदाय में जो उत्साह और जोश नजर आ रहा था, उससे साफ जाहिर हो रहा था कि भले ही वो देश से दूर रह रह हो, मगर उन्हें अपनी इस टीम की कामयाबी पर गर्व है. पीएम मोदी ने लोगों को देख कहा कि भारत का युवा भारत आखिरी पल और आखिरी बॉल तक हार नहीं मानता है. जीत उन्हीं के चरण चूमती है जो हार मानने को तैयार नहीं है. यह भावना सिर्फ क्रिकेट तक सीमित नहीं है. अब यही भावना दूसरे खेलों में भी दिख रही है. इस बार पेरिस ओलिंपिक में भी भारत की तरफ से शानदार टीम भेज जा रही है.

पीएम मोदी ने भारत और रूस की दोस्ती का किया जिक्र

इसी के साथ पीएम मोदी ने कहा कि भारत और रूस के संबंधों के लिए मैं राष्ट्रपति पुतिन की सराहना करूंगा. उन्होंने दो दशकों से भी ज्यादा समय तक इस साझेदारी को मजबूती देने के लिए शानदार काम किया है. पिछले 10 सालों में मैं छठवीं बार रूस आया हूं और इन सालों में हम एक दूसरे से 17 बार मिले हैं. ये सारी बैठकें विश्वास और आदर को बढ़ाने वाली रही हैं. जब हमारे छात्र संघर्ष के बीच फंसे थे तब राष्ट्रपति पुतिन ने उन्हें भारत पहुंचाने में मदद की थी इसके लिए मैं उनका एक बार फिर आभार व्यक्त करता हूं...:

ये भी पढ़ें : मैं अपने साथ हिन्दुस्तान की मिट्टी की खुशबू लेकर आया हूं : रूस में भारतीय समुदाय से PM मोदी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, ‘इमरजेंसी’ फिल्म को लेकर अकाल तख्त और एसजीपीसी गरम
अब आखिरी बॉल तक हार नहीं मानते... मोदी ने किया वर्ल्ड कप जीत का जिक्र और जोश से भर गए भारतीय
सिद्धारमैया का इस्‍तीफे से इनकार; क्या है MUDA स्कैम? जिसे लेकर कर्नाटक CM पर चलेगा केस
Next Article
सिद्धारमैया का इस्‍तीफे से इनकार; क्या है MUDA स्कैम? जिसे लेकर कर्नाटक CM पर चलेगा केस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;