विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव ने केंद्र के प्रोजेक्ट को लेकर PM मोदी की जमकर तारीफ की

PM Modi Chhattisgarh Visit: टीएस सिंह देव ने कहा कि जब भी हमने राज्य के लिए केंद्र सरकार से कुछ मांगा, तो उन्होंने कभी भी सहायता देने से इनकार नहीं किया है.

Read Time: 3 mins
कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव ने केंद्र के प्रोजेक्ट को लेकर PM मोदी की जमकर तारीफ की
PM Modi In Chhattisgarh: कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव ने कहा कि हमने केंद्र के मार्गदर्शन में काम किया है.
रायपुर:

PM Modi In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव (TS Singh Deo) ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की जमकर तारीफ की. पीएम मोदी ने गुरुवार को छत्तीसगढ़ के नौ जिलों में  50 बिस्तरों वाले "क्रिटिकल केयर ब्लॉक" का शिलान्यास किया. प्रधानमंत्री ने एक लाख सिकल सेल काउंसलिंग कार्ड का भी वितरण किया.

वहीं, इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने लगभग 6,400 करोड़ रुपये की रेलवे परियोजनाएं समर्पित की. इसके साथ ही उन्होंने कई अन्य प्रमुख परियोजनाओं की भी घोषणा की.

टीएस सिंह देव ने पीएम मोदी का किया स्वागत

इस कार्यक्रम में टीएस सिंह देव ने पीएम मोदी का स्वागत किया .अपने संबोधन में कांग्रेस नेता ने कहा, "आप यहां कुछ देने आए हैं. आपने छत्तीसगढ़ को बहुत कुछ दिया है, और मुझे भरोसा है भविष्य में भी आप हमें और अधिक सुविधाएं प्रदान करते रहेंगे.”

केंद्र की परियोजनाओं के लिए पीएम मोदी का आभार जताया

कांग्रेस नेता ने उन सभी परियोजनाओं के लिए पीएम मोदी का आभार जताया, जिनकी उन्होंने घोषणा की थी. टीएस सिंह देव ने कहा, "हमने केंद्र के मार्गदर्शन में काम किया है और मैं यह कहने से पीछे नहीं रहना चाहता कि मेरे अनुभव में मुझे कोई पक्षपात महसूस नहीं हुआ. जब भी हमने राज्य के लिए केंद्र सरकार से कुछ मांगा, तो उन्होंने कभी भी सहायता देने से इनकार नहीं किया है. मेरा मानना ​​​​है कि राज्य और केंद्र सरकार देश और राज्य को आगे ले जाने के लिए मिलकर काम करेंगे."

"छत्तीसगढ़ देश के विकास का पावरहाउस है.": पीएम

इसके बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव से हाथ भी मिलाया. वहीं, अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाने जा रहा है क्योंकि 6,400 करोड़ रुपये से अधिक की रेलवे परियोजनाओं का अनावरण किया जा रहा है. पीएम मोदी ने कहा, "छत्तीसगढ़ देश के विकास का पावरहाउस है." उन्होंने कहा कि कोई भी देश तभी आगे बढ़ेगा जब उसकी पावरहाउस पूरी ताकत से काम करेंगे.

केंद्र द्वारा छत्तीसगढ़ के हर क्षेत्र में लागू की जा रही हैं योजनाएं

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ के हर क्षेत्र में बड़ी योजनाएं लागू की जा रही हैं. नई परियोजनाओं का शिलान्यास हो रहा है. पीएम मोदी ने जुलाई में विशाखापत्तनम से रायपुर इकोनॉमिक कॉरिडोर  और रायपुर से धनबाद इकोनॉमिक कॉरिडोर की विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने का भी जिक्र किया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या काम करते हैं मुख्य सचिव, क्या होती है उनकी ताकत, कितनी मिलती है सैलरी
कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव ने केंद्र के प्रोजेक्ट को लेकर PM मोदी की जमकर तारीफ की
NEET पेपर लीक: बच्चे लातूर के और एडमिट कार्ड पटना का! क्या ये साजिश थी? जानिए सच्चाई
Next Article
NEET पेपर लीक: बच्चे लातूर के और एडमिट कार्ड पटना का! क्या ये साजिश थी? जानिए सच्चाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;