पिनराई विजयन ने दूरदर्शन पर 'द केरल स्टोरी' फिल्म के प्रसारण की निंदा की

केरल सीएम पिनराई विजयन ने कहा कि ऐसी फिल्म की स्क्रीनिंग से पीछे हटना चाहिए जो केवल आम चुनावों से पहले सांप्रदायिक तनाव को बढ़ाने का प्रयास करती है, नफरत बोने की ऐसी कुत्सित कोशिशों के विरोध में केरल दृढ़ रहेगा.

पिनराई विजयन ने दूरदर्शन पर 'द केरल स्टोरी' फिल्म के प्रसारण की निंदा की

द केरल स्टोरी में अदा शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है.

डीडी नेशनल (DD National) आज टीवी पर 'द केरल स्टोरी' का प्रसारण करेगा. केरल के सीएम पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने डीडी नेशनल पर फिल्म के प्रसारण को लोकसभा चुनावों में वोटों के ध्रुवीकरण के लिए आरएसएस-बीजेपी की साजिश करार दिया. केरल सीएम ने एक्स पर लिखा,"  डीडी नेशनल पर ध्रुवीकरण करने वाली फिल्म 'केरल स्टोरी' का प्रसारण करना बेहद निंदनीय है. राष्ट्रीय समाचार प्रसारक को भाजपा-आरएसएस गठबंधन की प्रचार मशीन नहीं बनना चाहिए".

इसी के साथ केरल सीएम पिनराई विजयन ने कहा कि ऐसी फिल्म की स्क्रीनिंग से पीछे हटना चाहिए जो केवल आम चुनावों से पहले सांप्रदायिक तनाव को बढ़ाने का प्रयास करती है, नफरत बोने की ऐसी कोशिशों के विरोध में केरल दृढ़ रहेगा.' आपको बता दें कि 5 अप्रैल को डीडी नेशनल पर द केरल स्टोरी फिल्म का प्रसारण किया जाएगा. द केरल स्टोरी की चर्चा शुरुआत से ही विवादों में रही है, जिसके कारण इसे विवादित फिल्म कहा जाने लगा.

हालांकि बावजूद इसके फिल्म तगड़ी कमाई कर चुकी है.सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी रिलीज हुई थी. उसके बाद से जितना सुर्खियों में रही उतना ही बॉक्स ऑफिस पर भी दम दिखाती रही. फिल्म को दो राज्यों में प. बंगाल और तमिलनाडु में बैन भी किया गया. सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में फिल्म 'द केरल स्टोरी' से बैन हटाने का आदेश दिया था. साथ ही तमिलनाडु सरकार को भी निर्देश दिया था कि सिनेमाघरों में फिल्म देखने वालों को सरकार पर्याप्त सुरक्षा दे.

ये भी पढ़ें : "भारत आतंकियों को पाकिस्‍तान में घुसकर मार रहा": 'द गार्जियन' का दावा, MEA ने सिरे से किया खारिज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "राक्षस, जानवर, चोर..." कहकर फंसे चंद्रबाबू नायडू, अब चुनाव आयोग ने नोटिस भेज मांगा जवाब