महाराष्ट्र: ब्रेक फेल होने से ढाबे में जा घुसा ट्रक, 9 लोगों की मौत; 20 से ज्यादा जख्मी

हादसा मुंबई से 300 किलोमीटर दूर स्थित धुले जिले के पलासनेर गांव के पास मुंबई-आगरा हाईवे पर हुआ. ट्रक के ब्रेक फेल हो गए, जिससे यह नियंत्रण से बाहर हो गया. इसके बाद इसने कई गाड़ियों को टक्कर मारी और ढाबे में जा घुसा.

महाराष्ट्र: ब्रेक फेल होने से ढाबे में जा घुसा ट्रक, 9 लोगों की मौत; 20 से ज्यादा जख्मी

हादसे में ढाबा पूरी तरह से तबाह हो गया.

मुंबई:

महाराष्ट्र के धुले में बड़े हादसे की खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई-आगरा हाईवे पर ब्रेक फेल होने की वजह से एक ट्रक ढाबे में जा घुसा. मंगलवार सुबह हुए इस हादसे में कम से कम 9 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि 20 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

पुलिस के मुताबिक, हादसा सुबह करीब 10 बजे मुंबई से 300 किलोमीटर दूर स्थित धुले जिले के पलासनेर गांव के पास हुआ.
ट्रक के ब्रेक फेल हो गए, जिससे यह नियंत्रण से बाहर हो गया. पुलिस ने बताया कि इसके बाद ट्रक ने दो मोटरसाइकिलों, एक कार और पीछे से एक अन्य ट्रक को टक्कर मारी. इसके बाद हाईवे पर एक बस स्टॉप के पास बने ढाबे में जा घुसा.

घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार ट्रक अपने आगे चल रही एक कार को रौंदता हुआ सड़क किनारे एक ढाबे में जा घुसा.

पीड़ितों में बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रहे कुछ लोग भी शामिल हैं. ढाबे में भीड़ थी. इस वजह से जान-माल का ज्यादा नुकसान हुआ है. हादसे में ढाबा पूरी तरह से तबाह हो गया.

ये भी पढ़ें:-

मध्यप्रदेश: छिंदवाड़ा में सड़क पर खड़े ट्रक से भिड़ी कार, पिता और 4 महीने की बच्ची की दर्दनाक मौत

शहडोल में बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस पलटने से 25 घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सतना: चितहरा नर्सरी के पास खड़े ट्रक से टकराई बाइक  तीन लोगों की मौत