रिफंड मांगने पर OYO होटल के कर्मचारियों ने ग्राहकों को कमरे में बंद कर दिया, फिर पिटाई की

पुलिस के अनुसार, रात 9 बजे दोनों ने चेक इन किया और रात करीब 11.30 बजे बिजली कट गई. शिकायत में कहा गया है कि जब रात एक बजे तक बिजली नहीं आई तो संदीप ने होटल के कर्मचारियों से संपर्क किया.

रिफंड मांगने पर OYO होटल के कर्मचारियों ने ग्राहकों को कमरे में बंद कर दिया, फिर पिटाई की

बिलासपुर के एक OYO होटल में रहने के लिए गए दो दोस्तों को वहां के कर्मचारियों ने कथित तौर पर रिफंड मांगने पर कमरे में बंद कर दिया और पीटा.

गुरुग्राम:

बिलासपुर के एक OYO होटल में रहने के लिए गए दो दोस्तों को वहां के कर्मचारियों ने कथित तौर पर रिफंड मांगने पर कमरे में बंद कर दिया और पीटा. संदीप कुमार और विकास द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, घटना 11 फरवरी को दिल्ली-जयपुर हाईवे पर 'हैप्पी स्टे ओयो होटल' में हुई.

पुलिस के अनुसार, रात 9 बजे दोनों ने चेक इन किया और रात करीब 11.30 बजे बिजली कट गई. शिकायत में कहा गया है कि जब रात एक बजे तक बिजली नहीं आई तो संदीप ने होटल के कर्मचारियों से संपर्क किया. कर्मचारियों ने उनसे कहा कि सुबह तक बिजली नहीं आएगी.

संदीप ने पुलिस को दी शिकायत में कहा, "इसलिए, हमने मांग की कि हमारे पैसे वापस किए जाएं, जिसके बाद बहस हुई और OYO कर्मचारियों ने हमें पीटा और हमें कमरे में बंद कर दिया. बाद में, तीन कर्मचारी (सोनू, मोनू और राहुल) हमें जबरन बंदूक की नोक पर एक सुनसान जगह पर ले गए और हमें फिर से पीटा. इसके बाद वे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से चले गए."  बिलासपुर थाना के एसएचओ राहुल देव ने बताया, "हमने आरोपियों की पहचान कर ली है, लेकिन वे फरार हैं ... उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
केयरटेकर ने दंपति पर किया हमला, 70 साल के बुजुर्ग की मौत, महिला घायल
3 राज्यों में करीब 60 स्थानों पर आईएसआईएस से सहानुभूति रखने वालों को तलाश रही एनआईए : सूत्र
दिल्ली में रोडरेज के ताजा मामले में एक व्यक्ति की मौत, उसका भाई घायल