लोकसभा चुनाव में सिर्फ 400 दिन बचे हैं...PM मोदी ने सांसदों को दिया गुरुमंत्र

एंटी इनकंबेंसी पर भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि अगर आप सब जनता से ठीक से कनेक्ट रहते हैं, तो एंटी इनकंबेंसी नहीं होगी. सांसदों को अपने-अपने क्षेत्रों में जाना चाहिए और जनता से कनेक्ट रखना चाहिए.

लोकसभा चुनाव में सिर्फ 400 दिन बचे हैं...PM मोदी ने सांसदों को दिया गुरुमंत्र

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों को गुरुमंत्र दिए हैं. एंटी इनकंबेंसी पर भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि अगर आप सब जनता से ठीक से कनेक्ट रहते हैं, तो एंटी इनकंबेंसी नहीं होगी. सांसदों को अपने-अपने क्षेत्रों में जाना चाहिए और जनता से कनेक्ट रखना चाहिए. इससे पहले बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसने को कहा था. पीएम मोदी बोले थे कि लोकसभा चुनाव में केवल 400 दिन बचे हैं.

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले कि ये अमृतकाल का बजट है. यह बजट सबके लिए है. इस बजट को जन-जन तक ले जाया जाए. संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने बहुत विषय की तरफ ध्यान दिलाया है. उन्‍होंने कहा कि पूरा बजट और अंतरिम बजट मिला कर 25 बजट का अनुभव मिला है. इसे चुनावी बजट कहने का साहस नहीं हुआ है. गरीबों को ध्यान रख कर बजट बनाया गया. सभी ग़रीबों और मध्यम वर्ग को कुछ न कुछ मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PM मोदी त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे. शनिवार 11 फरवरी को पीएम मोदी की त्रिपुरा में रैलियां हैं. पीएम शनिवार को 2 रैलियों को संबोधित करेंगें. पहली रैली गोमती जिले में 12 बजकर 45 मिनट पर और दूसरी रैली को धलाई में 2 बजकर 30 मिनट पर संबोधित करेंगे.