विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 27, 2023

"सनसनीखेज बनाने की...." : लीक चैट को लेकर सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन पर आरोप

सुकेश चन्द्रशेखर ने मामले में सीबीआई से विस्तृत जांच की मांग करते हुए आरोप लगाया है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करके उनकी आवाज "क्लोन" की गई है. उन्हें बेनकाब करने की धमकी देने के बाद "चैट बनाए गए" हैं.

Read Time: 4 mins
"सनसनीखेज बनाने की...." : लीक चैट को लेकर सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन पर आरोप
ठग सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन फर्नांडिस पर आरोप

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस (Sukesh Chandreshekhar On Jacqueline Fernandez)  को लेकर बड़ा दावा किया है. सुकेश का कहना है कि उसके और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बीच दर्जनों लीक हुए व्हाट्सएप मैसेज फर्जी हैं. सुकेश का आरोप है कि जैकलीन उस चैट को "सनसनीखेज" बनाने की कोशिश कर रही हैं. ठग ने दावा किया, "मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि इनमें से कोई भी कथित व्हाट्सएप मैसेज  या वॉयस नोट मैंने जेल सेन हीं भेजा था. " सुकेश का कहना है कि वह खुद को इस झंझट से बाहर निकालेगा, जिसमें उसेक द्वारा एक्ट्रेस से ब्लैक कुर्ता या ड्रेस पहनने की बात कही गई. 

ये भी पढ़ें-"हर सैनिक हमारे लिए परिवार का सदस्य'': राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर में की सुरक्षा की समीक्षा

जैकलीन फर्नांडिस पर क्या बोला सुकेश?

कथित मैसेजों पर सुकेश ने कहा कि अगर उसे एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार करना होगा तो वह इसे कानूनी तरीकों से करेगा, न कि अवैध तरीकों से." एक अन्य संदेश में सुकेश ने लिखा कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि जैकलीन उससे किनारा क्यों कर रही हैं. बता दें कि ये मैसेज कथित तौर पर सुकेश ने मंडोली जेल से जैकलीन फर्नांडिस को भेजे थे. इससे पहले, जैकलीन फर्नांडिस ने अदालत से गुहार लगाई थी कि  सुकेश द्वारा भेजे गए मैसेज मीडिया द्वारा दिखाए जाने से उसके लिए संकट की स्थिति पैदा हो सकती है.  

जैकलीन पर नकली फॉलोअर्स खरीदने का आरोप

वहीं सुकेश चन्द्रशेखर ने मामले में सीबीआई से विस्तृत जांच की मांग करते हुए आरोप लगाया है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करके उनकी आवाज "क्लोन" की गई है. उन्हें बेनकाब करने की धमकी देने के बाद "चैट बनाए गए" हैं. ठग सुकेश ने एक सार्वजनिक पत्र में एक्ट्रेस पर कई आरोप लगाए और जांच करने की मांग की. सुकेश ने दावा किया कि जैकलीन ने अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट के लिए करीब 20 मिलियन नकली फॉलोअर्स खरीदने के लिए एक सोशल मीडिया प्रबंधन फर्म को करोड़ों रुपये कैसे हस्तांतरित किए गए. सुकेश ने दावा किया कि जैकलीन फर्नांडिस इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग के साथ कॉम्पटिशन करना चाहती थीं. 

सुकेश ने खटखटाया दिल्ली HC का दरवाजा

सुकेश ने कहा कि उसने अगस्त में व्हॉट्सएप और वीबेक्स पर मैसेजों की जांच के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसके बाद अदालत ने जांच का आदेश दिया, जिसमें यह निष्कर्ष निकला कि उसने कोई मैसेज नहीं भेजा था. ठग सुकेश के लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसियों जैकलीन फ्रनांडिस से भी कई बार पूछताछ कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने मामले में एक पूरक आरोप पत्र को रद्द करने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट के सामने एक याचिका दायर की है. जैकलीनने खुद को निर्दोष बताया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
संविधान, अग्निवीर और NEET तक मल्लिकार्जुन खरगे ने संसद में बीजेपी पर जमकर साधा निशाना
"सनसनीखेज बनाने की...." : लीक चैट को लेकर सुकेश चंद्रशेखर का जैकलीन पर आरोप
महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई रीजन में डीजल-पेट्रोल की कीमतें घटाईं, यहां पढ़ें अंतरिम बजट की प्रमुख घोषणाएं
Next Article
महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई रीजन में डीजल-पेट्रोल की कीमतें घटाईं, यहां पढ़ें अंतरिम बजट की प्रमुख घोषणाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;