विज्ञापन

बेंगलुरु : गुस्साए ड्राइवर ने बाइक से पीछा कर मारी टक्कर, शख्स की मौत, CCTV में कैद हुई घटना

पुलिस कहा कहना है कि दोनों वाहनों की टक्कर शहर के विद्यनारायणपुरा इलाके में हुई. इस घटना में बाइकर बुरी तरह से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई. 

बेंगलुरु : गुस्साए ड्राइवर ने बाइक से पीछा कर मारी टक्कर, शख्स की मौत, CCTV में कैद हुई घटना
बेंगलुरु में दिन पर दिन रोड रेज की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.

बेंगलुरु की सड़कों पर बुधवार रात को एक कार ने बाइक सवार की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि यह घटना तब हुई जब दोनों के बीच हुई बहस रोड रेज में बदल गई. सीसीटीवी फुटेज में मोटरसाइकिल के पीछे पड़ी कार को शहर की सड़क से तेजी से गुजरते हुए देखा जा सकता है.

पुलिस कहा कहना है कि दोनों वाहनों की टक्कर शहर के विद्यारण्यपूरा इलाके में हुई. इस घटना में बाइकर बुरी तरह से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

बेंगलुरु में बढ़ रहीं रोड रेज की घटनाएं

यह घटना रोड रेज की एक अन्य घटना के कुछ दिनों बाद हुई है, जब एक बाइक सवार ने एक दम्पति की कार पर हमला कर दिया था, जिससे उनकी कार का विंडस्क्रीन टूट गया, जबकि वे चिल्ला रहे थे कि उनके साथ एक बच्चा भी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बेंगलुरु की सड़क के बीच में एक व्यक्ति अपनी कार पर हमला कर रहे शख्स पर चिल्लाता हुआ नजर आ रहा है. 

बाइकर इस वजह से गुस्से में आ गया था क्योंकि कार ने बिना इंडिकेटर दिए लेफ्ट टर्न ले लिया था. गुस्से में बाइक सवार कार का दरवाज़ा खोलने की कोशिश करता है और फिर कार के चारों ओर जाकर एक बड़ा पत्थर उठाता है, शायद कार पर फेंकने के लिए. हालांकि, एक प्रत्यक्षदर्शी उसके हाथ से पत्थर छीन लेता है.

जब बाइकर दवराजा नहीं खोल पाता है तो वह ड्राइवर पर कार का दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाता है. इसके बाद जब कार चालक वहां से जाने की कोशिश करता है तो बाइकर खुद कार के बोनेट पर कूद जाता है और इस वजह से कार का वाइपर टूट जाता है. यहां तक कि आसपास के लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन फिर भी उसने वाइपर से विंडस्क्रीन पर हमला किया और इस वजह से विंडस्क्रीन टूट गई. इसके बाद कार के अंदर कपल को चिल्लाते हुए और उनके बच्चे को रोते हुए सुना गया. 

बेंगलुरु सिटी पुलिस ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पुलिस ने बाइक सवार को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है. सिटीजन मूवमेंट के एक्स अकाउंट ने अपडेट में कहा, "बेंगलुरु सिटी पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे पुलिस स्टेशन ले गई है. मामले पर और अपडेट का इंतजार है! त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बंगाल की जनता से माफी मांगती हूं, CM की कुर्सी भी छोड़ने को तैयार... ममता बनर्जी ने ऐसा क्यों कहा?
बेंगलुरु : गुस्साए ड्राइवर ने बाइक से पीछा कर मारी टक्कर, शख्स की मौत, CCTV में कैद हुई घटना
रेल दुर्घटना की साजिश? कानपुर में ट्रैक पर रखे सिलेंडर से टकराई ट्रेन, संदिग्‍ध वस्‍तुएं बरामद
Next Article
रेल दुर्घटना की साजिश? कानपुर में ट्रैक पर रखे सिलेंडर से टकराई ट्रेन, संदिग्‍ध वस्‍तुएं बरामद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com