लेखिका बनस्मिता के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में ओड़िया अभिनेत्री मौसमी नायक गिरफ्तार

Mousumi Nayak Arrested: बयान में कहा गया है कि ओड़िया अभिनेत्री मौसमी नायक ने लेखिका और उनके परिवार के सदस्यों को मैसेज भेजकर कथित रूप से जान से मारने की धमकी दी थी.

लेखिका बनस्मिता के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में ओड़िया अभिनेत्री  मौसमी नायक गिरफ्तार

Mousumi Nayak Arrested: पुलिस ने एक बयान में कहा गया है कि पूछताछ में अभिनेत्री ने जुर्म कबूल किया है.(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

पुलिस ने लेखिका बनस्मिता पति (Banasmita Pati) से पैसे मांगने और उनके साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में ओड़िया अभिनेत्री मौसमी नायक (Mousumi Nayak) को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. भुवनेश्वर के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) कार्यालय ने एक बयान में कहा कि भुवनेश्वर में इन्फोसिटी पुलिस ने लेखिका की शिकायत के आधार पर 39 वर्षीय अभिनेत्री को गिरफ्तार किया है.

मौसमी नायक ने पहले बनस्मिता पति के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत
पुलिस ने बताया कि मौसमी नायक ने पहले इन्फोसिटी पुलिस में बनस्मिता पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि लेखिका ने उनके 5.08 लाख रुपये नहीं चुकाए हैं. इसके बाद, दोनों पक्षों का समझौता हो गया था और अभिनेत्री ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी.

पैसे वापस मिलने के बाद भी अभिनेत्री ने लेखिका के खिलाफ दिया बयान
पुलिस ने कहा कि लेखिका ने नायक को पैसे भी लौटा दिए और नायक ने आश्वासन दिया कि वह लेखिका की छवि खराब करने के लिए कोई कदम नहीं उठाएंगी. इसके आगे पुलिस ने बताया कि अपने पैसे वापस मिलने के बाद भी अभिनेत्री ने मीडिया में लेखिका और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ बयान दिए और उनके खिलाफ चंदका थाने में 'झूठा मामला' भी दर्ज कराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेखिका और उनके परिवार को कथित तौर पर जान से मारने की दी धमकी
बयान में कहा गया है कि ओड़िया अभिनेत्री मौसमी नायक ने लेखिका और उनके परिवार के सदस्यों को मैसेज भेजकर कथित रूप से जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने एक बयान में कहा गया है कि पूछताछ में अभिनेत्री ने जुर्म कबूल किया और फिर उन्हें भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया.