महागठबंधन की सरकार बन गई, नीतीश अब जातिवार जनगणना की शुरुआत बिहार से कराएं : ओपी राजभर

राजभर ने इस वीडियो बयान में कहा है कि जेडीयू, आरजेडी और कांग्रेस, जातिगत जनगणना में बीजेपी को बाधक बताते थे मगर अब इन सभी पार्टियों की सरकार है तो उनको जाति जनगणना कराना चाहिए.

महागठबंधन की सरकार बन गई, नीतीश अब जातिवार जनगणना की शुरुआत बिहार से कराएं  : ओपी राजभर

ओपी राजभर ने जातिगत जनगणना के मुद्दे पर एक वीडियो बयान जारी किया है

बलिया :

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party)के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने आज सोशल मीडिया पर अपना सेल्फ मेड वीडियो बयान जारी कर बिहार में नीतीश कुमार की नई सरकार से जाति जनगणना की शुरुआत उनके राज्‍य से कराने की मांग की है. राजभर ने इस वीडियो बयान में कहा है कि जेडीयू, आरजेडी और कांग्रेस, जातिगत जनगणना में बीजेपी को बाधक बताते थे मगर अब इन सभी पार्टियों की सरकार है तो उनको जाति जनगणना कराना चाहिए.

राजभर ने कहा," बिहार में आरजेडी और जेडीयू की सरकार बनी है. कल तक आरजेडी, कांग्रेस, लेफ्ट व जेडीयू के लोग यह कहा करते थे कि बीजेपी बाधक है जातिगत जनगणना नहीं करने दे रही है. अब तो आप स्‍वतंत्र हो गए हैं. जेडीयू, आरजेडी, कांग्रेस और लेफ्ट की सरकार है तो मैं डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव जी और सीएम नीतीश जी से आग्रह करूंगा कि अब तो आप स्‍वतंत्र हैं और बिहार से ही जातिगत जनगणना का ऐलान करिए. आप लोग मिलकर बिहार में जातिवार जनगणना छह माह में कराकर साबित करिए कि हम पिछड़े, दलित, अल्‍पसंख्‍यक को हिस्‍सा देना चाहते हैं, इनकी भागीदारी देना चाहते है. जातिगत जनगणना कराकर 'जिसकी जिनती संख्‍या भारी उसकी उतनी हिस्‍सेदारी' देना चाहते हैं.

* J&K : राजौरी में आर्मी कैंप पर फिदायीन हमला, तीन जवान शहीद, दो आतंकी ढेर
* "विपक्ष को खत्म करना चाहती है BJP..." : NDTV से बोले बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव
* जगदीप धनखड़ बने भारत के 14वें उपराष्ट्रपति, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई शपथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी के हमलों का नीतीश कुमार ने इस तरह दिया जवाब