Gautam Adani: अपने 60वें जन्मदिन पर किया बड़ा ऐलान, परमार्थ कार्यों के लिए 60,000 करोड़ रूपए दान करेगा अडानी परिवार

अडानी समूह  के चेयरमैन गौतम अडानी  ने अपने 60वें जन्मदिवस के मौके पर सामाजिक कार्यों के लिए 7.7 बिलियन डॉलर यानि 60,000 करोड़ रुपये दान करने का फैसला किया है.

Gautam Adani: अपने 60वें जन्मदिन पर किया बड़ा ऐलान, परमार्थ कार्यों के लिए 60,000 करोड़ रूपए दान करेगा अडानी परिवार

गौतम अडानी अपने 60वें जन्मदिवस के मौके पर सामाजिक कार्यों के लिए 60,000 करोड़ रुपये दान करेंगे

मुंबई :

अडानी समूह  के चेयरमैन गौतम अडानी  ने अपने 60वें जन्मदिवस के मौके पर सामाजिक कार्यों के लिए 7.7 बिलियन डॉलर यानि 60,000 करोड़ रुपये दान करने का फैसला किया है. यह पैसा अडानी फाउंडेशन द्वारा खर्च किया जाएगा. गौरतलब है कि, गौतम अडानी कल यानि शुक्रवार 24 जून , 2022 को 60 साल के हो जायेंगे. यह साल गौतम अडानी के पिता श्री शांतिलाल अडानी की शताब्दी वर्ष भी है.

उद्योगपति गौतम अडानी ने आज एक ट्वीट जारी कर कहा कि दान का ये रकम अडानी फाउंडेशन द्वारा हेल्थकेयर, शिक्षा और कौशल विकास को बढ़ावा के प्रबंधन पर खर्च किया जाएगा. उन्होंने कहा इस योगदान से भविष्य की चुनौतियों का सामना करने के लिए एक मजबूत भारत बनाया जा सकेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अडानी ग्रुप की तरफ से जारी एक ट्वीट में कहा गया कि आत्मनिर्भर भारत के लिए हमें ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य, शिक्षा और कौशल विकास पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान केंद्रित करना होगा. गौतम अडानी ने अपने 60वें जन्म-दिन के अवसर पर कहा कि वह इन क्षेत्रों का विकास चाहते हैं.