विज्ञापन
Story ProgressBack

Video: नॉर्वे के तूफान में हवा में उड़ी मछली के हमले से नीचे गिरा रिपोर्टर; पानी में बहते-बहते बचा

नॉर्वे तीस सालों में अपने सबसे भीषण तूफान ((Norway Storm) से जूझ रहा है, क्योंकि स्कैंडिनेवियाई राष्ट्र के कई क्षेत्रों में प्रति घंटे 180 किलोमीटर की स्पीड से तूफानी हवाएं चल रही हैं.

Read Time: 3 mins
Video: नॉर्वे के तूफान में हवा में उड़ी मछली के हमले से नीचे गिरा रिपोर्टर; पानी में बहते-बहते बचा
नॉर्वे में भीषण तूफान में हवा में उड़ी मछली का हमला.
नई दिल्ली:

नार्वे से एक गुदगुदा देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक मछली ने हवा में उछलकर शख्स के चेहरे पर हमला कर दिया, जिसकी वजह से वह जमीन पर गिर गया. इस घटना का वीडियो हंसी से लोटपोट कर देने वाला है. दरअसल नार्वे में एक रिपोर्टर ने मौसम पर लाइव रिपोर्टिंग (Norway Storm) कर रहा था, उसी दौरान एक मछली हवा में उछली और रिपोर्टर के मुंह पर हमला कर दिया, जिसकी वजह से रिपोर्टर पानी में लहर के साथ बहता-बहता बचा. हालांकि वह तुरंत उठकर खड़ा हुआ और रिपोर्टिंग करने लगा. हंसी से लोटपोट कर देने वाला ये पल कैमरे में कैद हो गया. अब यह वीडियो इंटररनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-टीवी एंकर को दिल दे बैठी महिला, शादी करने की जिद पर अड़ी ; कार में ट्रैकर लगा किया किडनैप

हवा में उड़ी मछली ने किया मुंह पर हमला

सामने आए वीडियो में देखा दा सकता है कि रिपोर्टर लाइव रिपोर्टिंग कर रहा है और अचानक एक मछली हवा में उड़ती हुई उसके मुंह पर झटके से जा लगी, जिसकी वजह से रिपोर्टर नीचे गिर गया. इतने में वहां तेज लहर आ गई और किसी तरह से उसने खुद को संभाला और उठकर खड़ा हो गया. अगर वह सावधानी नहीं बरतता तो लहर उसे बहाकर ले जा सकती थी.  इस वीडियो को कैमरामैन डेविड जोर्गेनवाग ने रिकॉर्ड किया था.

मौसम की लाइव रिपोर्टिंग में खतरा!

कैमरामैन ने मौसम पर लाइव रिपोर्टिंग के दौरान सामने आने वाले खतरों को दिखाया है. एक्स पर इस वीडियो को अब तक  224k से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स इस पर अलग -अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई रपोर्टिंग के दौरान परेशानी के तौर पर देख रहा है तो कोई रिपोर्टर के संयम की तारीफ कर रहा है. 

भीषण तूफान से जूझ रहा नॉर्वे

बता दें कि नॉर्वे तीस सालों में अपने सबसे भीषण तूफान से जूझ रहा है, क्योंकि स्कैंडिनेवियाई राष्ट्र के कई क्षेत्रों में प्रति घंटे 180 किलोमीटर की स्पीड से तूफानी हवाएं चल रही हैं. नॉर्वे के दूसरे सबसे बड़े शहर बर्गेन के उत्तर-पूर्व में मौजूद शहर लार्डल के पास, चौदह यात्रियों को ले जा रही एक बस हवा की वजह से सड़क पर गिर गई, हालांकि घटना में किसी के भी घायल होने की कोई खबर नहीं है. 

भीषण तूफान की वजह से नॉर्वे के कई इलाकों में बाढ़ आ गई, जिससे एयरलाइंस और बोट ऑपरेटरों को अपनी सेवाएं रोकनी पड़ीं.  इसके अलावा, बुधवार और गुरुवार दोनों दिन सड़क, सुरंग और पुल बंद रहे और स्कूलों को भी तूफान की वजह से बंद रखा गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गले में रुद्राक्ष माला, तस्वीर के बाद अब हाथ में शिव मूर्ति, भोले की भक्ति में क्यों रम रहे राहुल?
Video: नॉर्वे के तूफान में हवा में उड़ी मछली के हमले से नीचे गिरा रिपोर्टर; पानी में बहते-बहते बचा
टीम इंडिया की विजय परेड: रोड शो के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी
Next Article
टीम इंडिया की विजय परेड: रोड शो के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;