काम से हटाए जाने से नाराज सफाईकर्मी ने 15 कारों पर डाला तेजाब, CCTV में कैद वारदात

आरोपी सोसाइटी के कारों की सफाई का काम बीते 2016 से करता आ रहा है. लेकिन बीते दिनों काम में की जा रही कोताही से नाराज होकर सोसाइटी वालों ने उसे नौकरी से निकाल दिया था.

काम से हटाए जाने से नाराज सफाईकर्मी ने 15 कारों पर डाला तेजाब, CCTV में कैद वारदात

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है. 

नोएडा:

सेक्टर 75 स्थित मैक्सब्लिस व्हाइट सोसाइटी में कारों की सफाई करने के काम से हटाए जाने से नाराज होकर एक शख्स ने सोसाइटी में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब डाल दिया. लेकिन उसकी यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है. 

सीसीटीवी में आरोपी रामराज सोसाइटी के बेसमेंट में खड़ी कारों पर बोतल से तेजाब का छिड़काव करते दिखा. जानकारी के अनुसार वह सोसाइटी की कारों की सफाई का काम बीते 2016 से करता आ रहा है. लेकिन बीते दिनों काम में की जा रही कोताही से नाराज होकर सोसाइटी वालों ने उसे नौकरी से निकाल दिया था. जिसके कारण वह काफी खफा चल रहा था.

महाराष्ट्र में H3N2 वायरस से दूसरी मौत, पिंपरी-चिंचवाड में 73 साल के बुजुर्ग ने तोड़ा दम

बुधवार की सुबह रामराज तेजाब से भरी बोतल लेकर सोसाइटी के बेसमेंट की पार्किंग में पहुंचा और वहां खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब का छिड़काव कर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया. जब सोसाइटी सुरक्षाकर्मियों और अन्य लोगों ने कारों को क्षतिग्रस्त देखा तो सीसीटीवी कैमरा चेक किया. तब पता चला कि ये हरकत रामराज ने की है. सुरक्षाकर्मियों ने भागने का प्रयास कर रहे रामराज के पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

थाना 113 के प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि सोसायटी के सिक्योरिटी ऑफिसर की शिकायत पर रामराज को आईपीसी की धारा 427 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बात की जांच की जा रही है रामराज को तेजाब कहां से मिला और इस घटना के पीछे और कौन-कौन लोग शामिल हैं.