UP: गोलगप्पे खा रही तीन बहनों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, 6 साल की मासूम की मौत

नोएडा के सेक्टर 45 स्थित सदरपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने तीन बहनों को कुचल दिया. घायल बहनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक की इलाज के दौरान मौत हो गई.

UP: गोलगप्पे खा रही तीन बहनों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, 6 साल की मासूम की मौत

पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है

नोएडा के सेक्टर 45 स्थित सदरपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने तीन बहनों को कुचल दिया. घायल बहनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई हुई है. पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है. 

बताया जाता है कि  6 वर्षीय रिया, 15 वर्षीय अन्नू और 18 वर्षीय अंकिता के साथ शनिवार की शाम को गोलगप्पे खा रही थी.  इसी दौरान एक तेज रफ्तार से आई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने तीनों बहनों को टक्कर मार दी. हादसे के समय ड्राइवर नशे में धुत था. मौके पर इकट्ठा भीड़ ने कार सवार को पकड़ लिया और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

सेक्टर 39 के थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि कंट्रोल रूम द्वारा हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने तीनों बहनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. रिया की पसली, हाथ और सिर में गंभीर चोट लगी थी. उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी. सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, अनु को पीठ में चोट आई है. अंकिता को मामूली चोट लगी है. 

पुलिस के मुताबिक जिस समय हादसा हुआ उस समय कार में चार लोग सवार थे. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि कार पहले अनियंत्रित होकर ईट के ढेर से टकराई फिर तीनों बहनों को टक्कर मार दी. हादसे के समय तीनों की मां भी थोड़ी दूर पर खड़ी थी वह बच गई. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

तमिलनाडु: 7 मेडिकल स्‍टूडेंट निलंबित, वायरल वीडियो में रैगिंग के दौरान कथित यौन उत्‍पीड़न मामले में कार्रवाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IIT खड़गपुर के छात्र की मौत के मामले में HC का कड़ा रुख, प्रबंधन से रैगिंग को लेकर मांगा जवाब