विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2022

"नीतीश कुमार प्रधानमंत्री ही नहीं राष्ट्रपति पद के भी हकदार हैं", NDTV से बोले केसी त्यागी

बीजेपी नेता सुशील मोदी द्वारा नीतीश कुमार पर हुए हमले के बाद अब जदयू ने पलटवार किया है. जदयू के नेता केसी त्यागी ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा है कि जदयू की तरफ से उपराष्ट्रपति पद के लिए कोई बातचीत नहीं की गयी थी.

Read Time: 3 mins

जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि मैं सुशील मोदी जी के आरोप को खारिज करता हूं

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता सुशील मोदी द्वारा नीतीश कुमार पर हुए हमले के बाद अब जदयू ने पलटवार किया है. जदयू के नेता केसी त्यागी ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा है कि जदयू की तरफ से उपराष्ट्रपति पद के लिए कोई बातचीत नहीं की गयी थी. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार राष्ट्रपति  और पीएम मैटेरियल हैं. पूर्व राज्यसभा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार इन पदों के लिए उपयुक्त उम्मीदवार हैं. केसी त्यागी ने कहा कि मैं चालीस पैंतालीस साल से राष्ट्रीय राजनीति में हूं. और मैंने लगभग एक दर्जन से ज्यादा पार्टियों के और गठबंधनों के विभाजन देखे हैं.

जब भी पार्टी अलग होती है आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो जाता है. सुशील मोदी जी के साथ हम लोगों का काम करने का बहुत लंबा अनुभव है. वो विचारवान ऊर्जावान राजनेता हैं. लेकिन नीतीश कुमार जी ने भी कहा है और मैं भी एक सिरे से उनके इस आरोप को खारिज करता हूं. हमारी पार्टी की तरफ से किसी भी स्टेज पर नीतीश जी को उपराष्ट्रपति का पद प्राप्त करने के लिए हमने कभी किसी से कभी प्रयास नहीं किया.

केसी त्यागी ने कहा कि मैं यहां ये भी क्लियर करना चाहता हूं कि जिस तरह का सत्रह अठारह साल से बिहार को मुख्यमंत्री पद के रूप में और यहां दिल्ली में अटल जी आडवाणी जी के साथ सात आठ साल का केंद्रीय मंत्रिमंडल का अनुभव है, नीतीश कुमार राष्ट्रपति के लिए भी और प्रधानमंत्री पद के लिए भी उपयुक्त उम्मीदवार हैं.

ये भी पढ़ें-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार में मांझी की तर्ज पर झारखंड में चंपई की 'कोशिश', इस्तीफे पर हुई तगड़ी 'जद्दोजहद'
"नीतीश कुमार प्रधानमंत्री ही नहीं राष्ट्रपति पद के भी हकदार हैं", NDTV से बोले केसी त्यागी
दिल्ली के सीएम केजरीवाल पहुंचे हाई कोर्ट, दी सीबीआई की गिरफ्तारी को चुनौती
Next Article
दिल्ली के सीएम केजरीवाल पहुंचे हाई कोर्ट, दी सीबीआई की गिरफ्तारी को चुनौती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;