BJP संसदीय दल की बैठक में इस बार मंच पर रखी गईं 7 कुर्सियां, पीएम मोदी को दी गई बधाई

अविश्वास प्रस्ताव पर मिली प्रचंड जीत पर मोदी जी को बधाई दी गई. नितिन गडकरी ने भाषण दिया और इसके बाद पीएम मोदी ने भी संबोधित किया.

BJP संसदीय दल की बैठक में इस बार मंच पर रखी गईं 7 कुर्सियां, पीएम मोदी को दी गई बधाई

अविश्वास प्रस्ताव में मिली जीत के बाद पहली बार हुई बीजेपी संसदीय दल की बैठक

खास बातें

  • पीएम ने कहा- जीत का श्रेय बीजेपी को
  • मंच पर रखी गईं 7 कुर्सियां
  • अविश्वास प्रस्ताव के बाद पहली बैठक
नई दिल्ली:

आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई. लम्बे समय के बाद संसदीय दल की बैठक में मंच पर इस बार 7 कुर्सियां लगाई गईं. जिसमें पीएम मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, वरिष्ठ नेता एलके आडवाणी, सुषमा स्वराज, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और अंनत कुमार बैठे थे. अब तक सभी नेता नीचे बैठते थे और जिसे बोलना होता था वह मंच पर जाता था. 
7bjptkfg

राहुल का पीएम मोदी पर निशाना, राफेल घोटाले की खबर करने वाले पत्रकारों को धमकी दी जा रही

3fd2n3cg

बैठक के बाद अनंत कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अविश्वास प्रस्ताव पर मिली प्रचंड जीत पर मोदी जी को बधाई दी गई. नितिन गडकरी ने भाषण दिया और इसके बाद पीएम मोदी ने भी संबोधित किया. अनंत कुमार ने बताया कि पीएम मोदी ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव में मिली जीत का श्रेय बीजेपी के सभी लोगों को जाना चाहिए.

मिशन 2019: पीएम मोदी के पक्ष में अमर सिंह

पीएम ने कहा कि विपक्ष बिना तैयारी के अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया था. पीएम मोदी ने इस पर बहस के दौरान और आंध्र प्रदेश पर दिये राजनाथ सिंह के भाषण की तारीफ की. पीएम ने बताया कि युगांडा दौरे पर जब पीएम गये तो वहां के सांसदों ने भी अविश्वास प्रस्ताव पर हुई बहस का ज़िक्र किया. अनंत कुमार ने बताया कि जिस तरह भारत मे सत्ताधारी दल ने सरकार का पक्ष रखा और प्रधानमंत्री ने जवाब दिया वो तारीफ के काबिल था.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com