विज्ञापन
This Article is From Jul 04, 2023

NCP की पुणे, नागपुर इकाई ने शरद पवार के समर्थन में पारित किया प्रस्ताव

प्रस्ताव में पार्टी ने भाजपा के ‘‘गंदे राजनीतिक रुख’’ की निंदा की और दावा किया कि भाजपा को पता था कि राकांपा को खत्म किए बिना वह अपने उद्देश्य को हासिल नहीं कर पाएगी.

NCP की पुणे, नागपुर इकाई ने शरद पवार के समर्थन में पारित किया प्रस्ताव
मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की पुणे और नागपुर शहर इकाई ने मंगलवार को एक प्रस्ताव पारित कर पार्टी प्रमुख शरद पवार को अपना समर्थन देने की घोषणा की. राकांपा की पुणे इकाई के अध्यक्ष प्रशांत जगताप, पुणे के प्रवक्ता अंकुश काकड़े, राज्यसभा सदस्य वंदना चव्हाण, पार्टी नेता रवींद्र मालवदकर और कई पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में यहां हुई बैठक में यह प्रस्ताव पारित किया गया.

प्रस्ताव में पार्टी ने भाजपा के ‘‘गंदे राजनीतिक रुख'' की निंदा की और दावा किया कि भाजपा को पता था कि राकांपा को खत्म किए बिना वह अपने उद्देश्य को हासिल नहीं कर पाएगी. प्रस्ताव में कहा गया कि शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा ही ‘‘असली'' पार्टी है.

अजित पवार ने रविवार को राकांपा से बगावत कर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. उनके साथ आठ अन्य राकांपा नेताओं ने भी एकनाथ शिंदे-भाजपा सरकार में मंत्री के तौर पर शपथ ली थी. इसे राकांपा के संस्थापक शरद पवार के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है. शरद पवार ने 24 वर्ष पहले राकांपा की स्थापना की थी.

इस बीच, राकांपा की नागपुर शहर और ग्रामीण इकाइयों ने शरद पवार के समर्थन में प्रस्ताव पारित किया. दुनेश्वर पेठे के नेतृत्व में राकांपा की नागपुर शहर इकाई ने एक प्रस्ताव पारित कर शरद पवार के नेतृत्व पर भरोसा जताया.

ये भी पढ़ें-

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
एयर इंडिया ने बताया, लंदन जा रहे विमान की क्यों करनी पड़ी कोपेनहेगन में इमरजेंसी लैंडिंग
NCP की पुणे, नागपुर इकाई ने शरद पवार के समर्थन में पारित किया प्रस्ताव
अरविंद केजरीवाल कब करेंगे आवास खाली? जानिए AAP ने क्या बताया
Next Article
अरविंद केजरीवाल कब करेंगे आवास खाली? जानिए AAP ने क्या बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com