आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक हुई, आने वाले चुनावों पर नजर

आज आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी संगठन को मजबूत किया जाएगा

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक हुई, आने वाले चुनावों पर नजर

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक हुई (प्रतीकात्मक फोटो).

नई दिल्ली :

दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी (AAP) की राष्ट्रीय परिषद (NC) की मीटिंग हुई. इस बैठक में प्रस्ताव पारित किया गया कि राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी संगठन को मजबूत किया जाएगा. देश के सभी राज्यों में संगठन की जिम्मेदारी संदीप पाठक संभालेंगे. उन राज्यों पर खास तौर पर ध्यान रहेगा जहां पर चुनाव होने हैं. अगले छह महीने में देश के सभी हिस्सों में संगठन निर्माण पर फोकस रहेगा.

बैठक खत्म होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उक्त जानकारी दी. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय परिषद की बैठक में आज कई अहम प्रस्ताव पास किए गए हैं.

बैठक में अरविंद केजरीवाल के सम्बोधन पर प्रस्ताव पास हुआ है. इसमें पहला देश की सुरक्षा है. चीन द्वारा बॉर्डर पर अतिक्रमण और केंद्र द्वारा चीन से व्यापार का विरोध करने का प्रस्ताव पास किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पार्टी ने महंगाई के कारण परेशान देश के लोगों के समर्थन और महंगाई घटाने में विफल रही केंद्र सरकार के विरोध में प्रस्ताव पास किया. पार्टी ने कहा, केंद्र सरकार महंगाई से निजात दिलाए. आम आदमी पार्टी ने कहा कि, बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है. केंद्र सरकार राष्ट्रीय रोजगार नीति बनाए. इस सम्बन्ध में भी प्रस्ताव पास किया गया.