नागपुर: अज्ञात बदमाशों ने प्रंसिपल को किडनैप कर 30 लाख की मांगी फिरौती, मामला दर्ज

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर शहर में कुछ अज्ञात लोगों ने स्कूल के एक प्रधानाचार्य (Principal) का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उनकी रिहाई के लिए 30 लाख रुपये की फिरौती (Ransom) मांगी. 

नागपुर: अज्ञात बदमाशों ने प्रंसिपल को किडनैप कर 30 लाख की मांगी फिरौती, मामला दर्ज

इस सिलसिले में जरीपटका थाने में मामला दर्ज किया गया है.

नागपुर:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर शहर में कुछ अज्ञात लोगों ने स्कूल के एक प्रधानाचार्य (Principal) का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उनकी रिहाई के लिए 30 लाख रुपये की फिरौती (Ransom) मांगी. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, जरीपटका क्षेत्र में स्थित महात्मा गांधी प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रदीप मोतीरामानी का पता लगाने और उनका अपहरण करने वालों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीम गठित की है.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, मोतीरामानी (50) शुक्रवार की रात अपने दुपहिया वाहन से घर से निकले थे. देर रात तक जब वह घर नहीं लौटे तो उनकी बेटी ने उनके मोबाइल फोन पर संपर्क किया. उन्होंने कहा कि फोन कॉल एक व्यक्ति ने उठाया और उसने मोतीरामानी की रिहाई के लिए 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद शनिवार की सुबह स्कूल के प्रधानाचार्य के परिवार के सदस्यों ने जरीपटका थाने का दरवाजा खटखटाया. अधिकारी ने कहा कि फिरौती की कॉल के बाद मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो जाता है. उन्होंने कहा कि मनकापुर इलाके में एक अस्पताल के सामने मोतीरामानी का दोपहिया वाहन खड़ा हुआ मिला. उनके मोबाइल फोन की लोकेशन नागपुर शहर से लगभग 40 किलोमीटर दूर मौदा क्षेत्र को दर्शा रही थी. इस सिलसिले में जरीपटका थाने में मामला दर्ज किया गया है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)