विज्ञापन

लव मैरिज के लिए नहीं माने पापा तो करवा दिया बेरहमी से मर्डर, बेटी सहित 4 अरेस्ट

नाबालिग बेटी ने प्रेमी से पिता की हत्या करवा दी और शव को नाले में डाल दिया. मामले में पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई गई थी. लेकिन 14 दिन बाद पुलिस ने इस मामले में चौंकाने वाले खुलासा किया है.

लव मैरिज के लिए नहीं माने पापा तो करवा दिया बेरहमी से मर्डर, बेटी सहित 4 अरेस्ट

हरियाणा के फरीदाबाद में नाबालिग बेटी ने प्रेमी से पिता की हत्या करवा दी और शव को नाले में डाल दिया. मामले में पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई गई थी. लेकिन 14 दिन बाद पुलिस ने इस मामले में चौंकाने वाले खुलासा किया है. एसीपी क्राइम अमन यादव ने न बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सलीम उर्फ लाला और कासिम का नाम शामिल है. आरोपी सलीम आदर्श कॉलोनी और आरोपी कासिम कुरैशीपुर का रहने वाला है. तीसरी आरोपी मृतक की नाबालिक बेटी है, जिसने आरोपी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या की योजना बनाई थी.

27 जून को एसजीएम नगर थाने में गुमशुदगी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें महिला ने अपने 55 वर्षीय पति मुस्तकीम के लापता होने की रिपोर्ट लिखाई थी. पुलिस द्वारा बुजुर्ग की तलाश के लिए आसपास पूछताछ की गई परंतु उनका कहीं पता नहीं चला. 1 जुलाई को न्यू कॉलोनी ग्राउंड में बुजुर्ग का शव नाली में दबा हुआ मिला.

पिता मुस्तकीम को मारने की योजना बनाई.
मृतक के परिजनों को बुलाकर शिनाख्त करवाई गई, जिनके द्वारा मुस्तकीम के रूप में पहचान की. मामले में हत्या की धाराएं जोड़कर पुलिस जांच की गई, जिसमें क्राइम ब्रांच की टीम ने वारदात के मुख्य आरोपी सलीम को 6 जुलाई को मुल्ला होटल के पास से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को अदालत में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया, जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सलीम मृतक की 16 वर्षीय लड़की से प्रेम करता था जिसका पता लड़की के पिता को चल गया था. लड़की के पिता को यह मंजूर नहीं था. लड़की ने यह बात सलीम को बताई. आरोपी सलीम और उसके दोस्त कासिम ने लड़की के साथ मिलकर लड़की के पिता मुस्तकीम को मारने की योजना बनाई.

पत्थर से चोट मारकर हत्या!
योजना के तहत लड़की ने ही 25 जुलाई की शाम अपने पिता को चक्की से आटा लाने के लिए भेजा और कहा कि उसका मोबाइल सलीम के पास है. सलीम वहां आएगा और उन्हें मोबाइल दे देगा. लड़की के कहे अनुसार उसका पिता आटे की चक्की पर गया जहां उसे सलीम और कासिम दिखाई दिए. आरोपी मोबाइल देने का बहाना बनाकर बुजुर्ग को मोटरसाइकिल पर अपने साथ ले गए और न्यू जनता कॉलोनी ग्राउंड में ले जाकर पत्थर से चोट मारकर उनकी हत्या कर दी.

पुलिस रिमांड के दौरान दी गई जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच में आज आरोपी कासिम को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा इस मामले में तफ्तीश जारी है. पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी सलीम के कब्जे से वारदात में प्रयोग पत्थर बरामद किया जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ दो, वरना बाबा सिद्दीकी से बुरा हाल : सलमान खान को धमकी
लव मैरिज के लिए नहीं माने पापा तो करवा दिया बेरहमी से मर्डर, बेटी सहित 4 अरेस्ट
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Next Article
चंडीगढ़ में आज हरियाणा बीजेपी नेताओं की बैठक, शपथ ग्रहण की तैयारियों पर होगी चर्चा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com