मुंबई : शरद पवार के NCP अध्यक्ष पद छोड़ने से आहत कार्यकर्ता ने की आत्मदाह की कोशिश

शरद पवार (Sharad Pawar) के एनसीपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से उनकी पार्टी में उथल-पुथल जारी है. शदर पवार के पद छोड़ने से निराश एक कार्यकर्ता ने आज शुक्रवार को 11.30 बजे के करीब खुद पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर आत्मदाह (Self Immolation) करने की कोशिश की.

मुंबई : शरद पवार के NCP अध्यक्ष पद छोड़ने से आहत कार्यकर्ता ने की आत्मदाह की कोशिश

मुंबई में NCP दफ्तर के बाहर एक कार्यकर्ता ने आत्मदाह की कोशिश की है. (फाइल फोटो)

मुंबई:

शरद पवार (Sharad Pawar) के एनसीपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से उनकी पार्टी में उथल-पुथल जारी है. शरद पवार के पद छोड़ने से निराश एक कार्यकर्ता ने आज शुक्रवार को खुद पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर आत्मदाह (Self Immolation) करने की कोशिश की, लेकिन माचिस जलाने से पहले ही उसे वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने रोक  लिया. शरद पवार के एनसीपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद नए अध्यक्ष को नियुक्त करने के लिए नाम की चर्चा चल रही है. वहीं दूसरी ओर राज्य के कई शहरों में शरद पवार के समर्थन में NCP कार्यकर्ता सड़क पर उतरे हैं. वे लगातार उनसे फैसला वापस लेने की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि शरद पवार को ही अध्यक्ष रहना चाहिए और उन्हें अपना फैसला वापस लेना चाहिए.

शरद पवार के समर्थन में महाराष्ट्र में कई जगहों पर पोस्टर, होर्डिंग लगाए गए हैं. पुणे में एक पोस्टर लगा है जिस पर लिखा है, "आज महाराष्ट्र ही नहीं पूरे देश को आपके नेतृत्व की ज़रूरत है." इसके अलावा मुंबई-पुणे-बेलापुर हाइवे पर भी शरद पवार की अध्यक्ष पद के तौर पर वापसी से जुड़ी होर्डिंग लगाई गई है. यह होर्डिंग जितेंद्र अव्हाड ने लगाई है. पवार के अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद जितेंद्र अव्हाड ने पार्टी सचिव पद से इस्तीफ़ा दे दिया था.

वहीं मुंबई के एनसीपी कार्यालय के बाहर शरद पवार के समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी गई है. एनसीपी कार्यकर्ता लगातार शरद पवार से अपना फैसला बदलने की मांग कर रहे हैं. मुंबई के एनसीपी दफ्तर के बाहर आज एक कार्यकता ने तेल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश की, जिसे वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने रोक लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :