मुंबई में बम धमाकों की धमकी के बाद पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

पुलिस के मुताबिक, एक कॉल करने वाले ने दावा किया कि शहर में इनफिनिटी मॉल अंधेरी, पीवीआर मॉल जुहू और सहारा होटल एयरपोर्ट पर तीन बम रखे गए हैं. मुंबई पुलिस ने लक्षित जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी है. साथ ही अज्ञात कॉलर को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

मुंबई में बम धमाकों की धमकी के बाद पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

मुंबई: धमकी देने वाले ने दावा किया कि शहर में तीन बम रखे गए हैं.

मुंबई:

मुंबई पुलिस को बुधवार को एक अज्ञात कॉल करने वाले का 'संदिग्ध' कॉल आया जिसमें बताया गया कि मुंबई में कई प्रमुख स्थानों पर बम रखे गए हैं. अज्ञात कॉलर से कई जगहों पर बम की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस सतर्क हो गई. अधिकारियों ने बताया कि हेल्पलाइन नंबर 112 पर संदिग्ध फोन आया. पुलिस के मुताबिक, एक कॉल करने वाले ने दावा किया कि शहर में इनफिनिटी मॉल अंधेरी, पीवीआर मॉल जुहू और सहारा होटल एयरपोर्ट पर तीन बम रखे गए हैं. मुंबई पुलिस ने लक्षित जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी है. साथ ही अज्ञात कॉलर को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

इससे पहले, इस साल अप्रैल में, जारी हिजाब विवाद के बीच कर्नाटक के एक स्कूल को बम की धमकी मिली थी. बेंगलुरु के कुछ स्कूलों को बम की धमकी मिलने के कुछ घंटों बाद, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच करने को कहा है और कहा कि राज्य में शांति भंग करने की साजिश चल रही है. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने संवाददाताओं से कहा, "राज्य में शांति भंग करने की साजिश चल रही है. कर्नाटक एक प्रगतिशील राज्य है और कुछ तत्व बार-बार इस छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : कर्नाटक में तीन दिन से जारी बारिश, सड़कों पर पानी भरा, वाहन हुए क्षतिग्रस्त

पुलिस अधिकारियों को इन मामलों पर गंभीरता से विचार करने का निर्देश दिया गया है."शहर के स्कूलों में बम की धमकी की कॉल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, पुलिस को पूरी तरह से जांच करने के लिए कहा गया है. बम की धमकी देने वालों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. प्रभावी सुरक्षा और जांच के उपाय किए जाएंगे. मुख्यमंत्री ने कहा, 'माता-पिता को चिंता करने की जरूरत नहीं है.' "आवश्यक एहतियाती उपाय किए जा रहे हैं, माता-पिता को चिंता करने की जरूरत है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भारतीय दूतावास ने कहा, 'भारतीय नागरिक छोड़ दें यूक्रेन'