मोटरसाइकिल स्टंट वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई का शख्स गिरफ्तार

एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस ने रविवार को एक 24 वर्षीय व्यक्ति को दो लड़कियों के साथ मोटरसाइकिल पर खतरनाक स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया.

मोटरसाइकिल स्टंट वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई का शख्स गिरफ्तार

वीडियो सामने आने के बाद मामला दर्ज किया गया था.

मुंबई:

इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें तीन युवक मुंबई में खतरनाक बाइक स्टंट करते नजर आए. अब इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई पुलिस ने रविवार को एक 24 वर्षीय व्यक्ति को दो लड़कियों के साथ मोटरसाइकिल पर खतरनाक स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया.

उन्होंने कहा कि आरोपी एक हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ एंटॉप हिल और वडाला टीटी पुलिस स्टेशनों में मामले दर्ज हैं. "हाल ही में, दो लड़कियों के साथ अपनी बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह घटना शहर के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) इलाके में हुई. वीडियो सामने आने के बाद मामला दर्ज किया गया था. उसके खिलाफ और उसे पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया था," 

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, उन्हें 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था और आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें : भोपाल-नई दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस ने 160 किमी प्रति घंटे की अपेक्षित गति सीमा की पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : PM मोदी ने स्वायत्त लैंडिंग मिशन के सफल परीक्षण के लिए ISRO की सराहना की



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)