Video: स्कूटी पर शॉल ओढ़े रोमांस करता दिखा कपल तो गुस्साए लोग, मुंबई पुलिस से की कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग काफी गुस्से में हैं। वीडियो में लड़की अपने पार्टनर की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है और दोनों ने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ।

Video: स्कूटी पर शॉल ओढ़े रोमांस करता दिखा कपल तो गुस्साए लोग, मुंबई पुलिस से की कार्रवाई की मांग

लोगों ने इस कपल के खिलाफ मुंबई पुलिस से एक्शन लेने की मांग की...

नई दिल्ली:

सड़कों पर स्टंट करना जितना दूसरे लोगों के लिए खतरनाक है, उतना ही स्टंट करने वालों के लिए भी है. हाल ही में ऐसे कई स्टंट सामने आए हैं और बहुत से युवाओं ने इसमें अपनी जान भी गंवाई है. ताजा फेहरिस्त में मुंबई का एक जोड़ा तेज रफ्तार स्कूटी पर रोमांस करते दिख रहे हैं. इनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की जबरदस्त आलोचना भी की जा रही है.  ये क्लिप एक शख्स ने बांद्रा रिक्लेमेशन एरिया में रिकॉर्ड की है.

इस पोस्ट को एक्स पर बांद्रा बज़ ने साझा किया था. इसमें स्कूटी पर महिला अपने साथी मित्र के सामने बैठी हुई है. दोनों एक-दूसरे को कसकर गले लगाते हैं और वीडियो के आखिर में कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते हैं. साथ में दोनों को एक व्यस्त सड़क पर बिना हेलमेट के देखा गया.

यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें कई लोगों ने दोनों के गैर-जिम्मेदाराना और अश्लील आचरण के लिए आलोचना की. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि इस जोड़ी को बांद्रा रिक्लेमेशन में अपनी स्कूटी पर सबका ध्यान आकर्षित करते हुए देखा गया. @MumbaiPolice हम सड़क पर हर किसी की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए आपका ध्यान इस ओर दिलाना चाहते हैं.  मुंबई ट्रैफिक पुलिस को इस जोड़े के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए. एक यूजर ने लिखा, "यह साहस नहीं है, चरम मूर्खता है." एक एक्स यूजर ने लिखा, "मुझे कोई भी ऐप के बारे में बताएं, जो ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वाले की शिकायतों पर विचार करता हो." एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि वे बस इसके माध्यम से दूसरों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. वे जानते हैं कि ऐसे वीडियो शेयर किए जाएंगे और पुलिस को भी टैग किया जाएगा. इस पर कार्रवाई भी होगी. मगर ऐसे लोगों को सुर्खियों में आना होता है. तीसरे यूजर ने लिखा कि इसकी स्कूटी का नंबर लेकर पुलिस स्टेशन में कार्रवाई करो. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ''ट्रैफिक पुलिस कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रही? सड़कों पर कई कैमरे लगे हुए हैं."