मुंबई : कर्ज चुकाने के लिए खुद के किडनैप की रची साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस (Police) ने कहा कि जोशी 12 घंटे के भीतर मिल गया और पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ कि उसने अपने पिता से पैसे लेने के लिए खुद के अपहरण (Kidnapping) की झूठी साजिश रची थी. डीसीपी ने आगे कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अदालत ने उसे 3 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

मुंबई : कर्ज चुकाने के लिए खुद के किडनैप की रची साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई में कर्ज चुकाने के लिए खुद के किडनैप की रची साजिश रचने वाला गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गुरुवार को कहा कि मुंबई के एक 27 वर्षीय व्यक्ति को कथित तौर पर खुद के अपहरण (Kidnapping) का नाटक करने और अपने परिवार से कर्ज चुकाने के लिए फिरौती मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मुंबई के पुलिस उपायुक्त अजय बंसल ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी की पहचान जितेंद्र जोशी के रूप में हुई है.

डीसीपी ने कहा, "एक 27 वर्षीय व्यक्ति जितेंद्र जोशी ने खुद के अपहरण का नाटक किया और अपना कर्ज चुकाने के लिए अपने परिवार से फिरौती मांगी." जोशी की पत्नी को एक व्हाट्सएप कॉल आया था, जिसमें उन्हें बताया गया था कि उनके पति का अपहरण कर लिया गया है और उन्हें 5 लाख रुपये की फिरौती देने की धमकी दी गई है. आरोपी के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मामले की जांच शुरू हुई.

पुलिस ने कहा कि जोशी 12 घंटे के भीतर मिल गया और पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ कि उसने अपने पिता से पैसे लेने के लिए खुद के अपहरण की झूठी साजिश रची थी. डीसीपी ने आगे कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और अदालत ने उसे 3 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :