विज्ञापन

अश्‍लील वीडियो देख किया रेप और फिर कत्‍ल... भाई-बहन के रिश्‍तों को तार-तार करने वाली घटना

मध्य प्रदेश के रीवा से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. रीवा पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के के साथ-साथ उसकी मां और दो बहनों को भी सबूत छिपाने के आरोप में हिरासत में लिया है.

अश्‍लील वीडियो देख किया रेप और फिर कत्‍ल... भाई-बहन के रिश्‍तों को तार-तार करने वाली घटना
बड़ी बहनों ने भी दिया साथ, पुलिस ने हिरासत में लिया
रीवा:

मध्‍य प्रदेश के रीवा से भाई-बहन के रिश्‍तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां जावा इलाके में एक 13 साल के नाबालिक लड़के ने पहले अश्‍लील वीडियो देखा और‍ फिर बगल में सो रही अपनी नाबालिग बहन के साथ बलात्‍कार किया. इस हरकत को छिपाने के लिए लड़ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया. इस दौरान मां ने भी बेटे के जुर्म पर पर्दा डालने का काम किया. अब ये सभी पुलिस हिरासत में हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है और अधिकारियों का कहना है कि मौत लड़की का गला दबाकर की गई. 

मां ने बनाई झूठी कहानी

रीवा पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के के साथ-साथ उसकी मां और दो बहनों को भी सबूत छिपाने के आरोप में हिरासत में लिया है. दुष्‍कर्म की घटना 24 जुलाई की रात की है. लड़की का कत्‍ल होने के बाद मां और दो बहनों ने आरोपी भाई को बचाने के लिए एक झूठी कहानी का सहारा लिया था. वह पीडि़ता के शव को डॉक्‍टर के पास लेकर गए और कहा कि इसे किसी कीड़े ने काट लिया है, इसके बाद से ये उठ नहीं रही है. इलाके के ही प्राइवेट डॉक्‍टर ने जब लड़की को देखा, तो उसने अस्‍पताल जाने की सलाह दी. 

भाई ने अपना जुर्म कबूला!

मां, पीडि़ता को लेकर सरकारी अस्‍पताल लेकर गई. यहां भी उन्‍होंने वही कीड़ा काटने वाली कहानी सुनाई. लेकिन डॉक्‍टर ने लड़की की जांच की, तो सामने आया कि वह मर चुकी है और उसके साथ बलात्‍कार हुआ है. इसके बाद डॉक्‍टर ने इस मामले की सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कई लोगों से पूछताछ की और अंत में कातिल तक पहुंच गई.  बताया जा रहा है कि 13 साल के नाबालिग आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है.     

बड़ी बहनों ने भी दिया साथ, पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस ने लड़की के शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें दुष्कर्म और गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है. पुलिस जांच में जुटी और IG, DIG, SP ने गांव का दौरा किया और SIT का गठन किया गया और मामले को गंभीरता से लिया गया. पुलिस ने बताया कि 9 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना में, दुष्कर्म करने वाला 13 साल का उसका भाई, सबूत छिपाने में मदद करने वाली उसकी मां, 18 साल की उसकी बड़ी बहन, और 17 साल की उसकी नाबालिग बहन शामिल हैं. इन सभी को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है.

कुछ इस तरह हुई पूरी घटना 

बताया जा रहा है कि आरोपी इकलौता लड़का होने के कारण सभी का लाडला है. परिवार में 3 लड़कियां, एक लड़का और माता-पिता सहित 6 लोग रहते थे. घर में दरवाजे नहीं थे, जिसके चलते लोग आसानी से घर के अंदर आ सकते थे. जिस जगह पीडि़त लड़की की मौत हुई थी, वहां लड़की का 13 साल का भाई उसके साथ सो रहा था. दो बहनें और मां अलग सो रहे थे. लड़के को अश्‍लील फिल्‍में देखने की गलत आदत पड़ गई थी. लड़के ने अश्‍लील वीडियो देखने के बाद अपनी 9 साल की बहन का मुंह दबाकर उसके साथ बलात्‍कार किया, जो उसके साथ उसी के बिस्तर पर सो रही थी. बहन ने कहा कि वह पिता को इस बारे में सुबह बताएगी. भाई डर गया, उसने बहन का गला दबाकर मारने की कोशिश की. जब उसे लगा कि बहन मर गई है, तब उसने इस बात की जानकारी अपनी मां को दी. मां ने लड़की को उठकर देखा, उसकी सांस चल रही थी. भाई ने मां के सामने ही लड़की का गला दबाकर उसे मार दिया. इसी दौरान दोनों बहनें भी उठ गईं. चारों ने मिलकर इस वारदात को छुपाने की कोशिश की और कीड़ा काटने की बात को सबके सामने बताया. हालांकि, पुलिस के सामने ये झूठ ज्‍यादा देर तक टिक नहीं पाया. 

ये भी पढ़ें:- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
अश्‍लील वीडियो देख किया रेप और फिर कत्‍ल... भाई-बहन के रिश्‍तों को तार-तार करने वाली घटना
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com