"आखिरी सांस तक लड़ूंगा..." : नदी में प्रदूषण के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार का अनोखा प्रदर्शन, गंदे पानी में लगाई डुबकी

महेश परमार ने जोर देकर कहा कि सत्तारूढ़ दल के विकास और "डबल इंजन सरकार" के दावों के बावजूद, नदी की स्थिति खराब हो गई है.

महेश परमार ने नदी को साफ करने और उसकी पवित्रता बहाल करने का संकल्प लिया.

देश की नदियां किस कदर प्रदूषित हो चुकी है, ये किसी से छिपा नहीं है. आए दिन लोग नदियों मे बढ़ते प्रदूषण को लेकर प्रदर्शन करत रहते हैं. लेकिन इन दिनों मध्य प्रदेश के उज्जैन में नदी के प्रदूषण को लेकर अनोखा विरोध देखने को मिला. दरअसल कांग्रेस के उज्जैन लोकसभा सीट के उम्मीदवार महेश परमार ने मंगलवार को क्षिप्रा नदी में डुबकी लगाई और नदी में बह रहे नालों के पानी में बैठ गए.

इस दौरान महेश परमार ने नदी को साफ करने और उसकी पवित्रता बहाल करने का संकल्प लिया. उन्होने कहा, "आज क्षिप्रा नदी में डुबकी लगाने के बाद मैंने प्रण लिया कि जब तक क्षिप्रा नदी शुद्ध नहीं हो जाती और इसमें गंदा पानी गिरना बंद नहीं हो जाता, मैं आखिरी सांस तक क्षिप्रा मां के लिए लड़ता रहूंगा. मैं उज्जैन की जनता से अनुरोध करता हूं."ये नदी उज्जैन के लिए सम्मान और गौरव की बात है, कृपया सड़कों पर आएं और इस मुद्दे के लिए लड़ें.

महेश परमार ने जोर देकर कहा कि सत्तारूढ़ दल के विकास और "डबल इंजन सरकार" के दावों के बावजूद, नदी की स्थिति खराब हो गई है. विकास की बात करने वालों और हमारे मुख्यमंत्री के करोड़ों खर्च करने के बावजूद, वर्तमान स्थिति यह है. ” परमार का मुकाबला भाजपा के अनिल फिरोजिया से होगा जो उज्जैन से मौजूदा सांसद हैं. उज्जैन में चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा.

ये भी पढ़ें : सलमान खान केस : आरोपियों के पास थीं 40 गोलियां, फायरिंग के बाद 3 बार बदले थे कपड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : OBC का हक छीनकर अपने वोट बैंक को मजबूत करना चाहती हैं सपा-कांग्रेस : आगरा में PM मोदी