UP : 50 वर्ष से अधिक आयु के भ्रष्ट अधिकारियों को सेवानिवृत्त किया जाए- मंत्री ने नोएडा प्राधिकरण से कहा

मंत्री ने विवाद में फंसी एजेंसी के कर्मचारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतों का यहां एक समीक्षा बैठक के दौरान कड़ा संज्ञान लिया .

UP : 50 वर्ष से अधिक आयु के भ्रष्ट अधिकारियों को सेवानिवृत्त किया जाए- मंत्री ने नोएडा प्राधिकरण से कहा

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने दिए निर्देश

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी' ने नोएडा प्राधिकरण को 50 वर्ष से अधिक उम्र के दागी अधिकारियों को अनिवार्य रूप से सेवानिवृत्ति देने का बृहस्पतिवार को निर्देश दिया. मंत्री ने विवाद में फंसी एजेंसी के कर्मचारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायतों का यहां एक समीक्षा बैठक के दौरान कड़ा संज्ञान लिया और प्राधिकरण को निर्देश दिया कि वह 60 वर्ष से अधिक उम्र के दागी अधिकारियों की सेवा अवधि का विस्तार न करे.

गुप्ता गौतम बुद्ध नगर जिले के दो-दिवसीय दौरे पर यहां आए हैं. एक आधिकारिक बयान के अनुसार, उन्होंने नोएडा प्राधिकरण द्वारा पूरी की गईं 30 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया.

बयान में कहा गया है, ‘‘समीक्षा बैठक के बाद, अधिकारियों को पूरी जिम्मेदारी, मेहनत और जवाबदेही के साथ काम करने के निर्देश दिए गए. मंत्री ने नोएडा प्राधिकरण की अपनी पहली समीक्षा बैठक में सख्त रुख अपनाते हुए 50 वर्ष से अधिक आयु के दागी अधिकारियों और कर्मचारियों की अनिवार्य सेवानिवृत्ति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.''

ये भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


SP नेता आज़म खां को SC से बड़ी राहत, ज़मीन पर कब्ज़े और ठगी मामले में मिली अंतरिम ज़मानत
पोर्नोग्राफी फिल्म मामला : ED ने राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया
उत्तराखंड: AAP के CM पद के उम्मीदवार रहे कर्नल कोठियाल ने छोड़ दी पार्टी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)