विज्ञापन
This Article is From Oct 01, 2022

गुरुग्राम के मॉल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचा दमकल का अमला, कोई हताहत नहीं

गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर 43 में गोल्फ रोड पर स्थित ग्लोबल फोयर मॉल (Global Foyer Mall) में आज सुबह भीषण आग (Fire) लग गई. हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

गुरुग्राम के मॉल में लगी भीषण आग को बुझाने में जुटे दमकल के कर्मचारी.

गुरुग्राम:

गुरुग्राम के ग्लोबल फोयर मॉल (Global Foyer Mall) में आज भीषण आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की कई गाड़ियां पहुंची हैं. गुरुग्राम में यह मॉल गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मचारी संघर्ष कर रहे हैं. मॉल में आग कैसे लगी अभी तक इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आग मॉल की पहली और दूसरी मंजिल पर सुबह करीब 4 बजे लगी. लोगों ने मॉल से धुआं निकलता देखा और मौके पर मौजूद दमकल की गाड़ियों ने दो सुरक्षा गार्डों को बचाया, जो छठी मंजिल पर फंसे हुए थे. मॉल के अंदर स्थित दो कार के शोरूम में भी धुआं फैल गया, लेकिन वाहनों को कोई नुकसान नहीं हुआ.

आग लगने के कारण मॉल के कुछ हिस्सों के शीशे टूटे हैं. आग पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों को तुरंत लगाया गया है. अधिकारियों ने बताया कि आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहली मंजिल पर शार्ट-सर्किट के कारण आग लगी होगी. 

आपको बता दें कि दो हफ्ते पहले गुरुग्राम के सेक्टर-81 स्थित एक फर्नीचर मार्केट में आग लगने से दुकानें जलकर राख हो गई थीं. आग की लपटें दूर-दूर तक के सोसायटी से दिख रही थीं. करीब पांच घंटे के मशक्कत के बाद दमकल की सात गाड़ियों ने इस आग पर काबू पाया गया था. यह घटना सिकंदरपुर गांव के पास हुई थी.
 

ये भी पढ़ें : 

Video: NDTV से बोले शशि थरूर - " मोदी शायद हमारे देश में हिंदी के सबसे बेहतरीन स्पीकर"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
गुरुग्राम के मॉल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचा दमकल का अमला, कोई हताहत नहीं
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com